Ind Vs Aus: क्रिकेट स्टार्स ने कहा था- बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया, आनंद महिंद्रा बोले- 'रोटी में लपेटकर खा जाओ...'

Ind Vs Aus 4th Test: टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कहा था कि टीम इंडिया (Team India) सीरीज बुरी तरह हारेगा और हो सकता है कि उनको क्लीनस्वीप का भी सामना करना पड़े. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने उनको ट्रोल किया है.

Ind Vs Aus: क्रिकेट स्टार्स ने कहा था- बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया, आनंद महिंद्रा बोले- 'रोटी में लपेटकर खा जाओ...'

Ind Vs Aus: पूर्व क्रिकेटर्स ने कहा था- बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन में खेला गया. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कहा था कि टीम इंडिया (Team India) यह सीरीज बुरी तरह हारेगा और हो सकता है कि उनको क्लीनस्वीप का भी सामना करना पड़े. किसी को उम्मीद नहीं थी कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज अपने नाम कर लेगी. जैसे ही टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की तो फैन्स ने इन पूर्व क्रिकेटर्स को खूब ट्रोल किया. इनमें बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी शामिल थे. उन्होंने शानदार रिएक्शन शेयर दिया है. 

आनंद महिंद्रा ने एक प्रिंटशॉट शेयर किया. जहां ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व कप्तानों ने अपने रिएक्शन दिए. जिस पर आनंद महिंद्रा ने मजेदार रिएक्शन दिया. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा था, 'क्या आप उम्मीद कर सकते हैं कि बिना विराट कोहली के टीम इंडिया की बेटिंग लाइन-अप का क्या होगा? वो काफी मुश्किल में हैं.' रिकी पोटिंग ने कहा था, 'क्लीनस्वीप करने का अच्छा मौका है. कोहली नहीं है. उनके पास टॉस के बाद कोई पिक करने वाला नहीं है.'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा, 'टीम इंडिया इस टेस्ट सीरीज में 4-0 से सीरीज हारेगा.' ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क वॉ ने कहा था, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि भारत कैसे बाउंस बैक करेगा. ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीतेगा.' ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ने कहा, 'मुझे लगता है कि भारत के पास एक ही टेस्ट मैच जीतने का मौका है, वो है एडिलेड मे. मुझे नहीं लगता कि वो पलटवार कर सकते हैं.'

आनंद महिंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप अपने शब्दों को कैसे खाना चाहेंगे? ग्रिल्ड, फ्राइड, बेक किया हुआ ... चपाती या डोसे में लिपटा हुआ?'

ब्रिसबेन टेस्ट मैच को जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में विकेट 3 से हरा दिया. भारत की ओर से ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने कमाल करते हुए 89 रन की पारी खेली. भारत की इस ऐतिहासिक जीत में पंत और शुबमन गिल हीरो साबित हुए. 

गिल ने जहां 91 रन बनाए तो वहीं पंत ने तेजी से रन बनाकर भारत को गाबा के मैदान पर पहली जीत दिलाई. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज को भारत ने 2-1 से जीतने में सफलता पाई. पंत के अलावा 56 रन की जुझारू पारी पुजारा ने खेली है. भारत ने 328 रनों के लक्ष्य को हासिल कर गाबा में सबसे ज्यादा रनों को सफलतापूर्वक चेज करने का रिकॉर्ड बना दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारत का यह यह तीसरा सबसे बड़ा रन चेस करते हुए जीत है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया 33 साल से इस मैदान पर कोई टेस्ट मैच नहीं हारा था लेकिन भारतीय टीम ने शानदार पऱफॉर्मेंस कर भारत को जीत भी दिलाई और इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट में पहली हार भी चखाई.

अन्य खबरें