Ind Vs Aus: ऐतिहासिक जीत के बाद अश्विन ने उड़ाया टिम पेन का मजाक, बोले- 'जिंदगी भर सीरीज याद रहेगी...'

Ind Vs Aus: मैच को जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया है. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का मजाक उड़ाया (Troll) है. उन्होंने ट्वीट कर टिम पेन (Tim Paine) के कमेंट पर चुटकी ली.

Ind Vs Aus: ऐतिहासिक जीत के बाद अश्विन ने उड़ाया टिम पेन का मजाक, बोले- 'जिंदगी भर सीरीज याद रहेगी...'

Ind Vs Aus 4th Test: जीत के बाद अश्विन ने उड़ाया टिम पेन का मजाक, बोले- 'जिंदगी भर सीरीज याद रहेगी...'

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट ब्रिसबेन में खेला गया. मैच को जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में विकेट 3 से हरा दिया. भारत की ओर से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कमाल करते हुए 89 रन की पारी खेली. उन्होंने चौका जड़कर टीम इंडिया को मैच जिताया. मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने ग्राउंड पर जमकर जश्न मनाया. ट्विटर पर भी #TeamIndia हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी. इसी बीच टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) का मजाक उड़ाया (Troll) है. उन्होंने ट्वीट कर टिम पेन (Tim Paine) के कमेंट पर चुटकी ली.

तीसरे टेस्ट में कप्तान टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे अश्विन को कहा था कि गाबा टेस्ट के लिए इंतजार नहीं कर सकता. इसी कमेंट पर अश्विन ने चुटकी ली है. अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गाबा से गुड ईवनिंग. माफी चाहता हूं कि यह मैच नहीं खेल पाया. लेकिन शुक्रिया होस्ट करने के लिए और हार्ड वर्क के लिए. यह सीरीज हमें जिंदगी भर याद रहेगी.'


बता दें, रविचंद्रन अश्विन ने तीसरे टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी और मैच को हारने से बचाया था. बल्लेबाजी करते वक्त टिम पेन ने उनसे कहा था, 'गाबा के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिस पर अश्विन ने कहा था, 'तुम्हें इंडिया में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. शायद वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी.' उसके बाद टिम पेन ने कई कैच छोड़े थे. जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी.