Ind Vs Aus: Rishabh Pant ने लायन की फिरकी पर जड़ा तूफानी छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

India Vs Australia 4th Test: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर सामने की तरफ छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: Rishabh Pant ने लायन की फिरकी पर जड़ा तूफानी छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

Ind Vs Aus: पंत ने लायन की फिरकी पर जड़ा तूफानी छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

India Vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन में खेला गया. पांचवें दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने बड़े शॉट्स खेलकर अर्धशतक जड़ा. उन्होंने चौके के साथ-साथ एक धमाकेदार छक्का भी जड़ा. शुभमन गिल ने 91 रन, चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन की शानदार पारी खेली. उसके बाद पंत का बल्ला गरजा. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर आगे बढ़कर सामने की तरफ छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 328 रन का टारगेट दिया था. भारत 3 विकेट खोकर 195 रन बना चुका था. जीत के करीब जाने के लिए टीम इंडिया को बड़े शॉट की जरूरत थी. ऋषभ पंत को जल्दी उतारा गया. उन्होंने नाथन लायन की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ा. छक्के को देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैरान रह गए. 

देखें Video:

चेतेश्वर पुजारा 56 रन बनाकर आउट हुए लेकिन दूसरे छोर से ऋषभ पंत ने आक्रमक बल्लेबाजी जारी रखी, पंत ने अपने टेस्ट करियर का चौथा अर्धशतक जमा दिया. इससे पहले  रहाणे (Ajinkya Rahane) के रूप में भारत को तीसरा झटका लगा है. भारत का तीसरा विकेट 167 रन के स्कोर पर गिरा, रहाणे ने अपनी 24 रन की पारी में 22 गेंद का सामना किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गिल ने एक छोर संभाले रखने के साथ 91 रन की पारी खेली, गिल को नाथन लियोन ने स्लिप में कैच कराकर पवेलियन भेजा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सुबह जल्दी आउट होने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मिलकर 114 रन की पार्टनरशिप की. रोहित को पैट कमिन्स ने खूबसूरत गेंद पर चलता किया.