Ind Vs Aus: शुभमन गिल ने स्टार्क की तूफानी गेंद पर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते रह गए 'कंगारू' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: सबसे खास था शुभमन गिल (Shubman Gill) का स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्का. उन्होंने लेग पर बल्ला घुमाया और छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: शुभमन गिल ने स्टार्क की तूफानी गेंद पर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते रह गए 'कंगारू' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: गिल ने स्टार्क की तूफानी गेंद पर जड़ा ताबड़तोड़ छक्का, देखते रह गए 'कंगारू' - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला खेला गया. पांचवें दिन के खेल में टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 91 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने 8 चौके और दो छक्के जड़े. एक समय लग रहा था कि टीम इंडिया आसानी से 328 रन का टारगेट पूरा कर लेगा. लेकिन नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर गिल आउट हो गए. लेकिन सबसे खास था शुभमन गिल (Shubman Gill) का स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्का. उन्होंने लेग पर बल्ला घुमाया और छक्का जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

भारत 1 विकेट खोकर 105 रन बना चुका था. मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करने आए. उस वक्त टीम इंडिया को 221 रन चाहिए थे. शुभमन गिल 74 रन बनाकर खेल रहे थे. स्टार्क ने उनको बाउंसर डालने की कोशिश की. गिल ने बल्ला घुमाया और लेग पर छक्का जड़ दिया. उनके छक्कों को देख कंगारू खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 

देखें Video:

शुभमन गिल (Shubman Gill) के आकर्षक अर्धशतक की मदद से भारत ने 328 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को सटीक शुरूआत की है.


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (सात) के सुबह जल्दी आउट होने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मिलकर 114 रन की पार्टनरशिप की. रोहित को पैट कमिन्स  ने खूबसूरत गेंद पर चलता किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पहली स्लिप में गयी जिसे विकेटकीपर टिम पेन ने डाइव लगाकर अपने दस्तानों के हवाले किया. गिल ने इसके बाद रन बनाने का जबकि पुजारा ने हमेशा की तरह विकेट बचाने का जिम्मा संभाला.