Ind vs Aus: वॉशिंगटन सुंदर के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, फिरकी डाल ऐसे किया Out - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: सबसे खास था वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का विकेट. उन्होंने शानदार फिरकी डाल डेविड वॉर्नर (David Warner) को 48 रन पर चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Aus: वॉशिंगटन सुंदर के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, फिरकी डाल ऐसे किया Out - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: सुंदर के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, फिरकी डाल ऐसे किया Out - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जा रहा है. चौथे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत तो अच्छी करी, लेकिन फिर भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने तीन, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को 1-1 विकेट मिला. सबसे खास था वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का विकेट. उन्होंने शानदार फिरकी डाल डेविड वॉर्नर (David Warner) को 48 रन पर चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

25 ओवर में ऑस्ट्रेलिया एक विकेट खोकर 91 रन बना चुका था. क्रीज पर डेविड वॉर्नर टिके हु्ए थे और बड़े शॉट्स खेल रहे थे. वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी करने आए. उन्होंने फिरकी डाल डेविड वॉर्नर को अपने जाल में फंसाया. आउट करार देने के बाद डेविड वॉर्नर ने डीआरएस भी नहीं लिया, क्योंकि वो जानते थे कि वो आउट हो चुके हैं. 

देखें Video:

भारत के लिए यह मैच जीतना मुश्किल होता जा रहा है. अगर भारत को मैच में वापसी करनी है तो उनको ऑस्ट्रेलिया को जल्दी ऑल आउट करना होगा. नहीं तो ऑस्ट्रेलिया बड़ा स्कोर खड़ा कर देगा और फिर इंडिया आखिरी दिन मैच जीतने के लिए नहीं, बल्कि मैच बचाने के लिए खेलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौथे दिन चार विकेट जल्दी लेने के बाद स्टीव स्मिथ और कैमरून ग्रीन क्रीज पर टिक गए. स्मिथ ने अर्धशतक जड़कर आउट हुए, वहीं ग्रीन आराम से खेलते दिखे. वहीं पिच की बात करें तो वो सूख रही है. जो भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा है. फिर बॉल ज्यादा स्विंग और टर्न लेगी. जिससे भारत को परेशानी हो सकती है.