Ind Vs Aus A: गेंदबाज ने मारी ऋषभ पंत के पेट पर गेंद, तो ओवर में ठोक डाले 22 रन - देखें पूरा Video

Ind Vs Aus A: दूसरी दिन के आखिरी ओवर में पंत (Rishabh Pant) ने चौके-छक्कों की बरसात कर दी और शानदार अंदाज में अपना शतक पूरा किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus A: गेंदबाज ने मारी ऋषभ पंत के पेट पर गेंद, तो ओवर में ठोक डाले 22 रन - देखें पूरा Video

India Vs Australia Tour Match: गेंदबाज ने मारी पंत के पेट पर गेंद, तो ओवर में ठोक डाले 22 रन - देखें Video

India Vs Australia Tour Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test Series) के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी. टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया ए (Ind Vs Aus A) के साथ प्रैक्टिस मैच खेला. दूसरा डे-नाइट मुकाबला ड्रॉ रहा. काफी समय से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला शांत था. उन्होंने प्रैक्टिस मैच में 103 रन की धमाकेदार पारी खेली. दूसरी दिन के आखिरी ओवर में पंत (Rishabh Pant) ने चौके-छक्कों की बरसात कर दी और शानदार अंदाज में अपना शतक पूरा किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आखिरी ओवर में पंत बल्लेबाजी कर रहे थे और उनको शतक बनाने के लिए 19 रन चाहिए थे. गेंदबाज जैक वाइल्डरमुथ ने पहली गेंद पर पेट पर गेंद मारी. उसके बाद ऋषभ पंत ने चौके-छक्के की बरसात कर दी. उन्होंने फिर लगातार 2 चौके ठोके और फिर छक्का जड़ दिया. फिर आखिरी दो गेंदों पर भी दो चौके मार दिए. इसी के साथ पंत ने शतक जड़ दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने पारी को घोषित कर दिया.

देखें Video:

इंडियन्स और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच दूसरा डे-नाइट प्रैक्टिस मैच खेला गया. पहली इनिंग में इंडियन्स 194 रन पर ऑलआउट हो गई. फिर ऑस्ट्रेलिया ए भी 108 रन पर ऑलआउट हो गई. फिर इंडियन्स ने 386 रन बनाए. ऋषभ पंत के शतक के अलावा हनुमा विहारी ने 104 रन की शानदार पारी खेली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मुकाबला 17 दिसंबर के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया का विकेटकीपर कौन होगा. यह मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ा सवाल है. साहा और पंत रेस में हैं.