रवींद्र जडेजा ने पीठ पर रखी बर्फ, अजय जडेजा बोले- 'गिलास में होनी चाहिए थी...' मिला ऐसा जवाब - देखें Video

Ind Vs Aus: पोस्ट मैच शो (Post Match Show) के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कंधे पर बर्फ को रखे देखा गया, जिसको लेकर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने उनको ट्रोल (Troll) कर दिया. जिस पर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार रिप्लाई दिया.

रवींद्र जडेजा ने पीठ पर रखी बर्फ, अजय जडेजा बोले- 'गिलास में होनी चाहिए थी...' मिला ऐसा जवाब - देखें Video

रवींद्र जडेजा ने पीठ पर रखी बर्फ, अजय जडेजा बोले- 'गिलास में होनी चाहिए थी...' मिला ऐसा जवाब - देखें Video

India Vs Australia: भारत ने तीसरे वनडे मुकाबले (Ind Vs Aus 3rd ODI) में ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया और खुद को क्लीनस्वीप होने से बचाया. ऑस्ट्रेलिया 302 रनों का पीछा करने उतरी, लेकिन 13 रन से मुकाबला हार गई. यह एक करीबी खेल था. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की धमाकेदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने बड़ा स्कोर खड़ा किया. टीम इंडिया 152 रन पर 5 विकेट गंवा चुकी थी. उसके बाद दोनों ने 150 रन की पार्टनरशिप की और टीम इंडिया के स्कोर को 302 पर पहुंचा दिया. हार्दिक पंड्या ने नाबाद 92 और रवींद्र जडेजा ने नाबाद 66 रन की पारी खेली. जडेजा ने इसके अलावा कप्तान एरॉन फिंच को भी चलता किया. 

पोस्ट मैच शो (Post Match Show) के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कंधे पर बर्फ को रखे देखा गया, जिसको लेकर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने उनको ट्रोल (Troll) कर दिया. बातचीत के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने जडेजा से कहा, 'मैं चिंतित हूं. बर्फ वास्तव में गिलास में होनी चाहिए.' जिस पर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार रिप्लाई दिया, जिसको सुनकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. उनका जवाब सुनकर स्टूडियों में भी सारे लोग हंस पड़े. 

रवींद्र जडेजा ने जवाब देते हुए कहा, 'हां, यहां रात है, आप सही कह रहे हो. बर्फ को गिलास में होना चाहिए था.'

देखें Video:

वनडे सीरीज में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में आस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती दे सकती है क्योंकि उसके पास विकल्पों की भरमार है.

कोरोना महामारी से पहले भारत ने पांच मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड को हराया था और उसका मनोबल काफी ऊंचा होगा. वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और वनडे क्रिकेट में पदार्पण के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन गेंदबाजी को संतुलन देते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये आईपीएल में सुंदर ने शानदार प्रदर्शन किया जब कप्तान विराट कोहली ने पावरप्ले और बीच के ओवरों में उनका इस्तेमाल किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक पंड्या नियमित गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. ऐसे में रविंद्र जडेजा के रूप में वनडे टीम में एकमात्र विशेषज्ञ हरफनमौला था. टी20 में हालांकि सुंदर के साथ कार्तिक भी छोटे स्पैल डाल सकते हैं.