वीरेंद्र सहवाग ने MCG में पहली बार खेलकर ठोके थे 195 रन, Video शेयर कर बोले - 'टीम इंडिया आपको...'

Ind Vs Aus: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपना पुराना वीडियो शेयर किया है और इटीम इंडिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बधाई दी है. 2003 में सहवाग (Virender Sehwag) पहली बार मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले थे और 195 रन की पारी खेली थी. 

वीरेंद्र सहवाग ने MCG में पहली बार खेलकर ठोके थे 195 रन, Video शेयर कर बोले - 'टीम इंडिया आपको...'

Ind Vs Aus: वीरेंद्र सहवाग ने पहली बार खेलकर ठोके थे 195 रन, Video शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बुरी तरह हार मिली थी. टीम इंडिया जीत के साथ सीरीज में फिर वापसी करने चाहेगी. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपना पुराना वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ टीम इंडिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बधाई दी है. 2003 में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) पहली बार मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले थे और 195 रन की पारी खेली थी. 

वीरेंद्र सहवाग ने उसी पारी की हाईलाइट्स शेयर की है, उन्होंने 233 गेंद खेलते हुए 195 रन बनाए थे. वीडियो शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'बॉक्सिंग डे 2003 - 195 रन मेलबर्न में. ऑस्ट्रेलिया में पहली बार एमसीजी में खेला था. टीम इंडिया को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए शुभकामनाएं.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 24 दिसंबर को शेयर किया था. जिसके अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने सहवाग की खूब तारीफ की है. 

एक यूजर ने लिखा, 'पाजी, आप जैसा ओपनिंग बल्लेबाज कोई नहीं होगा. आप सच में लीजेंड हो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक आप ओपनर थे, जो पहली गेंद पर चौका लगाते थे और आज ओपनर पहली गेंद पर आउट होते हैं.'

एडीलेड टेस्ट में लचर प्रदर्शन के बाद अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी श्रृंखला के आगामी टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में चुने जाने की संभावना कम है क्योंकि भारतीय टीम 26 दिसंबर से खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में कई बदलाव के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी.

अनुभवी रोहित शर्मा तीसरे टेस्ट से पहले टीम से नहीं जुड़ सकेंगे ऐसे में अभ्यास मैचों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मौका मिल सकता है. पहले टेस्ट की दोनों पारियों में नाकाम रहने वाले साहा टीम प्रबंधन का विश्वास जीतने में नाकाम रहे है ऐसे में पंत को मौका मिलना तय है. पंत ने अभ्यास मैच में शतक लगाया था. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पिछले दौरे (2018) पर भी एक शतकीय पारी खेली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पितृत्व अककाश पर गये कप्तान विराट कोहली की जगह लोकेश राहुल को जगह मिलना तय है जबकि चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हुए मोहम्मद शमी की जगह मोहम्मद सिराज का दावा मजबूत है.