Ind Vs Aus: फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'लोग आपको हतोत्साहित करें तो...'

India Vs Australia: टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पूरी तरह से फ्लॉप रहे. लोगों ने उनकी खूब आलोचना की. उन्होंने आलोचकों को जवाब देने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया. 

Ind Vs Aus: फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'लोग आपको हतोत्साहित करें तो...'

Ind Vs Aus: पृथ्वी शॉ ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- 'लोग आपको हतोत्साहित करें तो...'

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज (India Vs Australia) खेली जा रही है. टीम इंडिया पहला टेस्ट बुरी तरह से हारी. इस मैच में टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पूरी तरह से फ्लॉप रहे. पहली ईनिंग में मिशेल स्टार्क ने उनको शून्य पर बोल्ड किया और फिर दूसरी ईनिंग में पैट कमिंस ने उनकी गिल्लियां उड़ा दीं. वो इस मैच में सिर्फ चार रन ही बना सके. उनके फ्लॉप परफॉर्मेंस पर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की. कई क्रिकेट दिग्गजों ने भी उनकी तकनीक पर सवाल उठाए. उन्होंने आलोचकों को जवाब देने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लिया. 

पृथ्वी शॉ ने 20 दिसंबर को इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'अगर आप कुछ करने की कोशिश कर रहे हो और लोग आपको हतोत्साहित करने की कोशिश करेंत तो इसका मतलब है कि आप उस काम को कर सकते हैं, लेकिन वो नहीं कर सकते.'

bfgekr7o

बता दें, काफी समय से पृथ्वी शॉ का बल्ला शांत है. आईपीएल में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए थे. दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले पृथ्वी शॉ को लीग के बीच में ड्रॉप भी कर दिया गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में उनको मौका दिया गया, तो वहां भी फ्लॉप साबित हुए, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुआ थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आईपीएल से पहले उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 मैच की टेस्ट सीरीज में भी मौका दिया गया था. जहां उन्होंने सिर्फ 98 रन बनाए थे. पहले मैच में जब पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में खिलाया गया, तो फैन्स ने सवाल उठा दिए थे. प्रैक्टिस मैच के दौरान शुभमन गिल ने शानदार परफॉर्म किया था. वहीं, पृथ्वी शॉ वहां भी फ्लॉप रहे थे. फैन्स चाहते थे कि शुभमन गिल को मौका दिया जाए.