रवि शास्त्री ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर खुशी से उछल पड़े ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में ऐसे मना जश्न - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी खिलाड़ियों की तारीफ की. जैसे ही उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ की तो वो खुशी से उछल पड़े. वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

रवि शास्त्री ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर खुशी से उछल पड़े ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में ऐसे मना जश्न - देखें Video

रवि शास्त्री ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर खुशी से उछल पड़े ऋषभ पंत - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) पर एतिहासिक जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से टेस्ट सीरीज हराकर, आलोचकों के मुंह पर ताला जड़ दिया है. जीत के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्न मनाया. टीम इंडिया ने जीत के बाद ग्राउंड का चक्कर लगाया और फैन्स को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया. टीम इंडिया का जश्न यहीं नहीं रुका, ड्रेसिंग रूम में भी खिलाड़ियों ने जश्न मनाया. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी खिलाड़ियों की तारीफ की. जैसे ही उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ की तो वो खुशी से उछल पड़े. बीसीसीआई (BCCI) ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो रवि शास्त्री कहते हैं, 'शुभमन शानदार खेल दिखाया आपने.' जिसके बाद खिलाड़ियों ने तालियां बजाईं. उसके बाद शास्त्री ने कहा, 'पुजारा तुम अल्टिमेट वॉरियर हो.' फिर शास्त्री कहते हैं, 'ऋषभ तुम बहुत शानदार थे. जब तुम बल्लेबाजी करते हो तो कईयों को हार्ट अटैक दे देते हो. अभी तुमने जो किया वो वाकई शानदार था.' इतना सुनकर पंत खुश हो गई. खिलाड़ियों ने भी उनको पकड़ लिया. 

देखें Video:

ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट की चौथी पारी में भारत के सामने 328 रन का लक्ष्य था जो ऑस्‍ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के लिहाज से मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने यह टारगेट जो उसने छह विकेट खोकर हासिल किया. 

Newsbeep

शुभमन गिल ने 91, ऋषभ पंत ने नाबाद 89 और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन बनाए.सिराज, शारदुल, वाशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल और नटराजन जैसे नए प्‍लेयर्स ने भी जीत में अपनी चमक दिखाई. ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान पर पिछले 32 वर्षों में यह पहली हार है जबकि भारत ने यहां अपनी पहली जीत दर्ज की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई पूर्व खिलाडि़यों ने टीम को बधाई दी है. भारतीय क्रिेकेट कंट्रोल बोर्ड ने जीत पर टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है.