Ind Vs Aus: धमाकेदार चौका जड़कर जमीन पर गिर गए ऋषभ पंत, देख हंस पड़े शार्दुल ठाकुर - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: सोशल मीडिया (Social Media) पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां पतं ने धमाकेदार अंदाज में चौका जड़ा और जमीन पर गिर गए. देखकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी हंस पड़े.

Ind Vs Aus: धमाकेदार चौका जड़कर जमीन पर गिर गए ऋषभ पंत, देख हंस पड़े शार्दुल ठाकुर - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: चौका जड़कर जमीन पर गिर गए ऋषभ पंत, देख हंस पड़े शार्दुल ठाकुर - देखें Video

Ind Vs Aus 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन (Brisbane Test) में खेला गया. टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज पर जीत दर्ज की और इतिहास दर्ज किया. मैच के हीरो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रहे. उन्होंने 89 रन की नाबाद पारी खेली. वो आखिरी तक टिके रहे और चौका मारकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां पतं ने धमाकेदार अंदाज में चौका जड़ा और जमीन पर गिर गए. देखकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी हंस पड़े.

328 रन का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 6 विकेट खोकर 318 रन बना चुका था. टीम इंडिया को 10 रन की जरूरत थी. ऋषभ पंत जल्दी मैच को खत्म करना चाहते थे. जोश हेजलवुड गेंदबाजी करने आए. पंत ने हेजलवुड की गेंद पर पंत ने लेग पर शॉट जड़ा. उसके तरंत बाद वो लड़खड़ाकर गिर गए. देखकर नॉन स्ट्राइकर्स एंड पर खड़े शार्दुल ठाकुर भी हंस पड़े. 

देखें Video:

ब्रिस्‍बेन टेस्‍ट की चौथी पारी में भारत के सामने 328 रन का लक्ष्य था जो ऑस्‍ट्रेलिया के मजबूत आक्रमण के लिहाज से मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत टीम ने यह टारगेट जो उसने छह विकेट खोकर हासिल किया. 

शुभमन गिल ने 91, ऋषभ पंत ने नाबाद 89 और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन बनाए.सिराज, शारदुल, वाशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल और नटराजन जैसे नए प्‍लेयर्स ने भी जीत में अपनी चमक दिखाई. ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान पर पिछले 32 वर्षों में यह पहली हार है जबकि भारत ने यहां अपनी पहली जीत दर्ज की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई पूर्व खिलाडि़यों ने टीम को बधाई दी है. भारतीय क्रिेकेट कंट्रोल बोर्ड ने जीत पर टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की है.