Ind Vs Aus: पानी पी रहे थे रोहित शर्मा, बेटी ने पकड़ी बॉटल तो पापा ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

India Vs Australia: Rohit Sharma के शतक की मदद से भारत ने तीसरे वनडे में आस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने समायरा (Samaira) को गोद में लिया और पानी पीने लगे. समायरा पापा के हाथ से बॉटल छुड़ाने लगीं.

Ind Vs Aus: पानी पी रहे थे रोहित शर्मा, बेटी ने पकड़ी बॉटल तो पापा ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

पानी पी रहे थे रोहित शर्मा, बेटी ने पकड़ी बॉटल तो पापा ने किया कुछ ऐसा...

India Vs Australia 3rd ODI: ‘हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शतक और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के 89 रन की मदद से भारत ने निर्णायक तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली. तीसरा वनडे देखने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) और उनकी बेटी समायरा (Samaira Sharma) पहुंचे थे. ऑस्ट्रेलिया की पारी खत्म होने के बाद रोहित शर्मा बेटी समायरा से मिले. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वायरल हुआ थाईलैंड में ये बोर्ड, लिखा- 'आप थाई भाषा नहीं जानते तो हमारी अंग्रेजी...' लोग बोले- 'यह बेतुका है...'

पहली इनिंग खत्म होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने समायरा (Samaira) को गोद में लिया और पानी पीने लगे. समायरा पापा के हाथ से बॉटल छुड़ाने लगीं. रोहित शर्मा ने देखा और बॉटल को दूर कर लिया. लेकिन समायरा हाथ में लेने की कोशिश करती रहीं, जिसके बाद रोहित शर्मा उनके हाथ में बॉटल देने लगे. ये क्यूट वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. 

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी के तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

देखें Video:

@shivtripathi007

#4u#rohitsharma#cutie#babygirl#doll#tredding#UpForXtra#viral#viralvideo#foryou#foryoupage

♬ Original Sound - Unknown

बता दें, बेंगलुरु वनडे में रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा और जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने आसानी से मैच जीत लिया. मुंबई में खेले गए पहले मैच में भारत को बुरी तरह से हार मिली थी. राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाते हुए मैच जीत सीरीज बराबर कर ली और फिर रविवार को बेंगलुरू में एकतरफा प्रदर्शन कर सीरीज अपने नाम की.

MS Dhoni बाहर हुए BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से तो भड़के फैन्स, बोले- 'बोर्ड शायद भूल गया कि...'

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलिया ने स्टीवन स्मिथ (131) के शानदार शतक की मदद से 50 ओवरों में नौ विकेट पर 286 रनों का स्कोर बनाया.

आस्ट्रेलिया की शुरूआत खराब रही और मेहमान टीम ने 8.5 ओवर में 46 रन तक अपने दोनों ओपनरों- डेविड वार्नर (3) और कप्तान एरॉन फिंच (19) के विकेट गंवा दिया. भारत की ओर से शमी ने सर्वाधिक चार, जडेजा ने दो और नवदीप सैनी तथा कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट चटकाए. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com