Ind vs Aus: मैच के बाद ऋषभ पंत के कमरे में पहुंचे रोहित शर्मा, अंदर घुसते ही रह गए Shocked

Ind Vs Aus: मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कमरे में पहुंचे. अंदर घुसते ही कमरे की हालत को देख हैरान रह गए. उन्होंने तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर शेयर किया, जो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है.

Ind vs Aus: मैच के बाद ऋषभ पंत के कमरे में पहुंचे रोहित शर्मा, अंदर घुसते ही रह गए Shocked

ऋषभ पंत के कमरे में पहुंचे रोहित शर्मा, अंदर घुसते ही रह गए Shocked

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट (Ind Vs Aus 3rd Test) मुकाबला ड्रॉ रहा. टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म किया और मैच बचाने में कामयाब रहा. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 97 रन की धमाकेदार पारी खेली और उसके बाद रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने धैर्य दिखाया और मैच बचाने के लिए क्रीज पर जमे रहे. आखिर में ऑस्ट्रेलिया ने भी उम्मीद छोड़ दी और मैच ड्रॉ रहा. पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने पंत, अश्विन और हनुमा विहारी की खूब तारीफ की. मैच के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कमरे में पहुंचे. अंदर घुसते ही कमरे की हालत को देख हैरान रह गए. उन्होंने तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत के कमरा बिखरा पड़ा है. वहां शुभमन गिल भी मौजूद हैं. वो भी हालत को देखकर हंस रहे हैं. वहीं पंत भी खड़े हैं. तस्वीर में सामान बुरी तरह से बिखरा पड़ा हुआ है. चौथा और आखिरी टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जाएगा. इसलिए पंत पैकिंग कर रहे थे. सिडनी से टीम इंडिया ब्रिसबेन रवाना होगी.

रोहित शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रसिद्ध ऋषभ पंत का कमरा...'

lcuhu28o


भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार को ब्रिसबेन के लिए रवाना होगी क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह के क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) को दिए आश्वासन के बाद क्वीन्सलैंड की राजधानी में 15 जनवरी से चौथे और अंतिम टेस्ट की मेजबानी को लेकर अनिश्चितता खत्म हो गई है. ब्रिसबेन में हालांकि क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही आने की इजाजत होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की फिटनेस समस्यायें बढती ही जा रही है और सिडनी में ड्रॉ रहे तीसरे टेस्ट के नायक हनुमा विहारी हैमस्ट्रिंग चोट के कारण ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट नहीं खेल सकें.