Ind vs Aus: 2 मिनट के मौन के दौरान चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और... देखें VIDEO

India Vs Australia के बीच पहले टी-20 में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus 1st T20) ने मैच से पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि दी. विराट कोहली (Virat Kohli) ने शांत रहने के लिए हाथ उठाया.

Ind vs Aus: 2 मिनट के मौन के दौरान चिल्लाने लगे फैन्स, विराट कोहली ने दिखाई उंगली और... देखें VIDEO

2 मिनट के मौन के दौरान चिल्लाने लगे फैन्स तो विराट कोहली ने ऐसे कराया शांत.

खास बातें

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया ने दी पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि.
  • भारत के राष्ट्रगान के बाद खिलाड़ियों ने 2 मिनट का मौन रखा.
  • रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर जीत लिया.

India Vs Australia के बीच पहले टी-20 में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus 1st T20) ने मैच से पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में शहीदों को श्रद्धांजलि दी. भारत के राष्ट्रगान के बाद खिलाड़ियों ने 2 मिनट का मौन रखा. विराट कोहली (Virat Kohli) ग्राउंड पर काफी अग्रैसिव रहते हैं. अकसर देखा जाता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) फैन्स को हाल हिलाते हुए सपोर्ट करने को कहते हैं. फैन्स भी उनको देखकर खूब चीयर करते हैं. लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia 1st t20) के बीच पहले टी-20 में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शांत रहने के लिए हाथ उठाया. मौन के दौरान फैन्स भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने तोड़ डाला विराट कोहली और एमएस धोनी का रिकॉर्ड, किए ये 5 कारनामें

विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) उंगली दिखाकर शांत रहने का इशारा कर रहे हैं. एक तरफ जहां खिलाड़ी मौन पर खड़े थे तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) फैन्स से शांत रहने की अपील कर रहे थे. रविवार को हुआ पहला टी-20 काफी रोमांचक रहा. ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर मुकाबला जीत लिया. आखिरी बॉल पर दो रन चाहिए थे. उमेश यादव (Umesh Yadav) की गेंद पर उन्होंने दो रन ले लिए और सीरीज में बढ़त बना ली. 

IND vs NZ: चौथे वनडे मैच में हार के बाद भुवनेश्‍वर ने विराट कोहली को किया याद..

देखें VIDEO:

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

बता दें, पुलवामा अटैक के बाद बीसीसीआई ने फैसला लिया है कि वो आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी नहीं करेगी और शहीद सैनिकों के परिजनों को 15 करोड़ रुपये की धनराशि देने का फैसला लिया है. मैच से पहले हुआ प्रेस-कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा था- जिन जवानों ने जान गंवाई, उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं. टीम इंडिया इस दुख में साथ खड़ी है.