टीम इंडिया को मिली बुरी तरह से हार, तो IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोला- 'टेंशन मत लेना कोहली, हमें पता है...'

India Vs Australia: भीरत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में हुआ, जहां ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को बुरी तरह हराया. जहां लोगों ने टीम इंडिया (Team India) की आलोचना की, तो वहीं आईपीएस ऑफिसर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को एक सलाह दी है. 

टीम इंडिया को मिली बुरी तरह से हार, तो IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोला- 'टेंशन मत लेना कोहली, हमें पता है...'

टीम इंडिया को मिली बुरी तरह से हार, तो IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

India Vs Australia: भीरत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला एडिलेड में हुआ, जहां ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को बुरी तरह हराया. टीम इंडिया की शर्मनाक हार को देख फैन्स ने विराट कोहली एंड कंपनी की खूब आलोचना की. कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए, तो वहीं कई लोगों ने टीम सिलेक्शन पर सवाल खड़े किए. टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी 9 रन से ज्यादा नहीं बना पाया. एक तरफ जहां लोगों ने टीम इंडिया (Team India) की आलोचना की, तो वहीं आईपीएस ऑफिसर आरके विज (IPS RK Vij) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को टेंशन न लेने की सलाह दी है. 

आईपीएस ऑफिसर आरके विज ने न्यूजपेपर का एक प्रिंटशॉट शेयर किया, जहां खिलाड़ी द्वारा बनाए गए रन बताए थे और लिखा था कि यह कोई फोन नंबर नहीं, बल्कि दूसरी ईनिंग में टीम इंडिया के खिलाड़ी द्वारा बनाए गए रन हैं. तस्वीर शेयर करते हुए आरके विज ने लिखा, 'होता है कभी-कभी, ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है विराट कोहली, आप सबसे अच्छे कप्तान हैं. भारत को यह चीज पता है और विश्वास करते हैं.'

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. वहीं तीसरा मुकाबला 7 जनवरी और चौथा मुकाबला 15 जनवरी को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत सीरीज में 1-0 से पिछड़ चुका है. लेकिन उनके पास सीरीज जीतने का अभी भी मौका है. अगर वो अगला मैच जीत जाते हैं, तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी और सीरीज में वापसी करने का मौका मिल जाएगा.