Ind Vs Aus: बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे विराट कोहली, फैन्स चिल्लाए धोनी-धोनी, कप्तान ने किया ऐसा इशारा - देखें Video

India Vs Australia: फैन्स ने साइन बोर्ड के जरिए एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए एक मैसेज लिखा. जिसको देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी रिएक्ट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे विराट कोहली, फैन्स चिल्लाए धोनी-धोनी, कप्तान ने किया ऐसा इशारा - देखें Video

फैन्स चिल्लाए धोनी-धोनी, विराट कोहली ने पीछे देख किया ऐसा इशारा - देखें Video

India Vs Australia: एमएस धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन फैन्स अभी भी उनको ग्राउंड पर मिस कर रहे हैं. स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच (Ind Vs Aus) देखने टीम इंडिया के फैन्स पहुंचे तो उन्होंने साइन बोर्ड के जरिए एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए एक मैसेज लिखा. जिसको देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी रिएक्ट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो के चलते ट्विटर पर #MSDhoni टॉप ट्रेंड कर रहा है. 

मैच में विराट कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, तभी उनकी नजर साइन बोर्ड पर गई, जिसमें लिखा था, 'वी मिस यू धोनी.' देखते ही विराट कोहली ने फैन्स को इशारा किया. उन्होंने इशारा करते हुए बताया कि वो भी धोनी को बहुत मिस कर रहे हैं. फैन्स बार-बार धोनी-धोनी भी चिल्ला रहे थे. धोनी के संन्यास लेने के बाद पहली बार विराट कोहली ने ग्राउंड पर ऐसा रिएक्शन दिया है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर कल शेयर किया गया था, जिसके अब तक लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. अन्य धोनी फैन्स पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स विराट कोहली के इस रिएक्शन की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. टीम इंडिया ने सबसे पहले वनडे सीरीज खेली. लेकिन उनके लिए यह सीरीज कुछ खास नहीं रही. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 2-1 से वनडे सीरीज हार गई. उसके बाद दोनों के बीच टी-20 सीरीज खेली गई. जिसमें टीम इंडिया ने धमाकेदार वापसी की और 2-0 से सीरीज को जीत लिया. आज टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा. टीम इंडिया की निगाहें क्लीनस्वीप पर होंगी, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया इससे बचना चाहेगी.