Ind Vs Aus: शुभमन गिल ने जेब में हाथ डाला, तो युवराज सिंह ने किया Troll, बोले- 'महाराज क्लब मैच नहीं है...'

India Vs Australia: मैच जीतने के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) ने तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें एक तस्वीर में गिल जेब में हाथ डालकर (Shubman Gill Keeping Hands In Pocket) खड़े थे, जिस पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उनको ट्रोल (Troll) कर दिया.

Ind Vs Aus: शुभमन गिल ने जेब में हाथ डाला, तो युवराज सिंह ने किया Troll, बोले- 'महाराज क्लब मैच नहीं है...'

मैच में शुभमन गिल ने जेब में हाथ डाला, तो युवी बोले- टमहाराज क्लब मैच नहीं है...'

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा मुकाबला (Ind Vs Aus 3rd ODI) कैनबेरा में खेला गया था. जहां टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराकर खुद को क्लीनस्वीप होने से बचाया. टीम इंडिया ने इस मैच में युवाओं को मौका दिया था. मयंक अग्रवाल की जगह शुभमन गिल को खिलाया गया था. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 33 रन की शानदार पारी खेली. मैच जीतने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें एक तस्वीर में गिल जेब में हाथ डालकर (Shubman Gill Keeping Hands In Pocket) खड़े थे, जिस पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने चुटकी ली और उनको ट्रोल (Troll) कर दिया.

शुभमन गिल ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक तस्वीर में वो विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो खिलाड़ियों के साथ खड़े दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में उनको जेब में हाथ डाले देखा जा सकता है. युवराज सिंह ने इस पर उनकी क्लास ले ली. 

Newsbeep

युवराज सिंह ने कमेंट में लिखा, ''वास्तव में महान विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने की खुशी. महाराज जेब में से हाथ निकालो. इंडिया का मैच चल रहा है, क्लब का नहीं.''

aguh9eqg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जहां तक ​​मैच का सवाल है, गिल ने 39 गेंदों पर तीन चौकों और एक शानदार छक्के की मदद से 33 रन बनाए. उन्होंने कमेंटेटर्स को प्रभावित करते हुए 84.62 की स्ट्राइक-रेट से खेला. आखिर में वो एस्टन एगर की गेंद पर आउट हो गए.