विराट कोहली को देख चिल्लाने लगी लड़की- 'मुझसे मिल लो ना प्लीज..', ऋषभ पंत ने किया इशारा और फिर... देखें VIDEO

India Vs Bangladesh के बीच दूसरा टेस्ट (IND vs BAN 2nd Test) 22 नवंबर को खेला जाना है. इंदौर टेस्ट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) को देखने के बाद क्राउड में बैठी लड़की उनको जोर-जोर से चिल्लाकर बुलाने लगी.

विराट कोहली को देख चिल्लाने लगी लड़की- 'मुझसे मिल लो ना प्लीज..', ऋषभ पंत ने किया इशारा और फिर... देखें VIDEO

विराट कोहली को देख चिल्लाने लगी लड़की- 'मुझसे मिल लो ना प्लीज..' और फिर...

भारत और बांग्लादेश (India Vs Bangladesh) के बीच दूसरा टेस्ट (IND vs BAN 2nd Test) 22 नवंबर को खेला जाना है. इस मैच को सबसे महत्वपूर्ण इसलिए बताया जा रहा है, क्योंकि भारत पहली बार डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) खेलेगा. पहला टेस्ट इंदौर में खेला गया था, जिसको टीम इंडिया ने आसानी से जीत लिया था. इंदौर टेस्ट में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) को देखने के बाद क्राउड में बैठी लड़की उनको जोर-जोर से चिल्लाकर बुलाने लगी. ये वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर काफी वायरल हो रहा है. 

इंदौर में विराट कोहली को मिली ऐसी खास फैन कि उसके साथ फोटो क्लिक कर डालीं

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. मैच से पहले टीम इंडिया फील्ड में प्रैक्टिस करती दिखी. विराट कोहली को देखते ही क्राउड में बैठी लड़की चिल्लाने लगी. वो बार-बार विराट कोहली का नाम ले रही थी. जिसको सुनकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) विराट कोहली के पास पहुंचे और लड़की की तरफ हाथ दिखाकर उनसे बात करने लगे. जैसे ही विराट कोहली ने उसकी तरफ देखा तो वो खुशी से झूम उठी. ये वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है.

IND vs BAN: विराट कोहली ने भीड़ को किया ऐसा इशारा, शमी ने फिर कर दिखाया ये कारनामा- देखें Video

देखें VIDEO:

भारत दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है और अब भारत ईडेन गार्डन में 22 नवंबर से मेहमानों के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. यह डे-नाइट ऐतिहासिक टेस्ट मैच होगा और गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. बता दें यह मुकाबला दोपहर एक बजे से खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आउट होने के बाद Cheating करने लगे विराट कोहली, बच्चों ने मचाया हंगामा तो... देखें VIDEO

बहरहाल,  विराट कोहली इस टेस्ट को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साह में हैं. और वह न खुद आराम करने के मूड में हैं और न ही साथी खिलाड़ियों को आराम देने के मूड में. जबकि यह न भूलें कि इंदौर टेस्ट मैच तीन दिन से भी कम समय में खत्म हो गया था.