NDTV Khabar

Ind Vs Ban: ऋषभ पंत की गलती से आउट होने वाला बल्लेबाज दिया गया Not-Out, लोग बोले- 'धोनी से सीखो...' देखें VIDEO

Ind Vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला राजकोट (Rajkot T20) में खेला गया. खराब फॉर्म से जूझ रहे पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे भी कुछ खास नहीं कर पाए. इस बार उन्होंने बड़ी गलती कर डाली, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Ban: ऋषभ पंत की गलती से आउट होने वाला बल्लेबाज दिया गया Not-Out, लोग बोले- 'धोनी से सीखो...' देखें VIDEO

India Vs Bangladesh: ऋषभ पंत की गलती से आउट होने वाला बल्लेबाज दिया गया Not-Out

India Vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी-20 (Ind Vs Ban T20) मुकाबला राजकोट (Rajkot T20) में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तानी पारी खेलते हुए 43 गेंद पर 85 रन ठोके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फीके साबित हुए. विकेट के पीछे उन्होंने कई गलतियां कीं. खराब फॉर्म से जूझ रहे पंत (Rishabh Pant) विकेट के पीछे भी कुछ खास नहीं कर पाए. इस बार उन्होंने बड़ी गलती कर डाली, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना हो रही है. लोग उनसे पूर्व कप्तान धोनी (MS Dhoni) से पाठ लेने का कह रहे हैं. आइए देखते हैं आखिर ऐसा हुआ क्या...

ये भी पढ़ें: सोते समय शख्स के कान में हुआ तेज दर्द, डॉक्टर ने देखा तो अंदर दिखे कॉकरोच और उसके 10 बच्चे


आउट होने वाला बल्लेबाज दिया गया नॉट आउट
टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. बांग्लादेश ने शानदार शुरुआत की और भारतीय गेंदबाजों की खूब पिटाई की. मैच के 6वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर लिटन दास ने आगे बढ़कर शॉट खेला. पंत के पास आउट करने का पूरा मौका था, लेकिन उनकी गलती ने दास को जीवनदान दे दिया.

ये भी पढ़ें: तेंदुए के साथ बैठे नजर आए स्मृति ईरानी के दादाजी, फोटो शेयर कर बोलीं- 'मेरे दादू ने...'

पंत ने स्टंपिंग तो कर दी और लोगों की नजर में वो आउट भी थे. लेकिन जब थर्ड अंपायर ने देखा तो दास को नॉट आउट दिया गया, क्योंकि पंत ने विकेट के आगे से गेंद को पकड़ा था. उनकी इस गलती से न सिर्फ बल्लेबाज नॉट आउट दिया गया बल्कि फ्री हिट भी दी गई. उनकी इस भूल को देखकर कप्तान रोहित शर्मा भी गुस्सा गए. दूर से वो भी पंत को चिल्लाते देखे गए.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: भारत में क्रिकेट मैच देखने आया अफगानिस्तान से 8 फीट लंबा फैन, नहीं मिला होटल तो पुलिस ने किया ऐसा

1-1 से बराबर हुई सीरीज
भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी. बांग्लादेश के 154 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे भारत ने  4.2 ओवर शेष रहते दो विकेट पर 154 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की. दोनों के बीच तीसरा टी-20 नागपुर में खेला जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement