Virat Kohli ने इंग्लैंड खिलाड़ी को दी फ्लाइंग KISS, फिर ऐसे पूरा किया अपना बदला

Virat Kohli की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाजों को रन बनाने से शानदार तरीके से रोका. ग्राउंड पर फिर विराट कोहली फिर गुस्साए हुए नजर आए. विराट कोहली ने कप्तान जो रूट से पहले ही दिन वनडे का बदला ले लिया है.

Virat Kohli ने इंग्लैंड खिलाड़ी को दी फ्लाइंग KISS, फिर ऐसे पूरा किया अपना बदला

पहले टेस्ट में Virat Kohli ने लिया इंग्लैंड से बदला.

IND vs ENG 2018: Virat Kohli की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश बल्लेबाजों को रन बनाने से शानदार तरीके से रोका. यही नहीं, पहले दिन वो 9 विकेट लेने में भी कामयाब रहे. रविचंद्रन अश्विन ने 4 विकेट लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. वहीं मोहम्मद शमी ने दो और उमेश यादव-ईशांत शर्म ने 1-1 विकेट लिया. लेकिन टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया और टीम इंडिया को जश्न मनाने का मौका दे दिया. ग्राउंड पर फिर विराट कोहली फिर गुस्साए हुए नजर आए. विराट कोहली ने कप्तान जो रूट से पहले ही दिन वनडे का बदला ले लिया है. बदला लेने के बाद उन्होंने इंग्लैंड खिलाड़ी को फ्लाइंग KISS भी दिया.

बाहुबली की एक्ट्रेस ने शादी की खबरों से मजबूर होकर किया ये काम, विराट कोहली से दोस्ती की भी उड़ी थी अफवाह
 

 

A post shared by cric_o_cric (@cric_o_cric) on


भारतीय कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन जो रूट के आउट होने के बाद मनाया गया जश्न सुर्खियां बना. रूट बड़ी पारी की ओर बढ़ रहे थे लेकिन कोहली के सटीक निशाने का शिकार बनकर 80 रन बनाने के बाद रन आउट हुए. रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर रूट दूसरा रन चुराने के लिए दौड़े लेकिन कोहली ने तेजी से दौड़ लगाते हुए गेंद उठाई और तुरंत वापस फेंकते हुए गेंदबाजी छोर पर सटीक निशाने पर इंग्लैंड के कप्तान को रन आउट कर दिया. 

VIDEO: मैच हारे लेकिन हीरो बने MS Dhoni, बल्लेबाज को ऐसे चालाकी से बनाया शिकार
 

 

A post shared by Cricket blog (@blogcricket) on


 

कोहली ने इसके बाद ‘माइक ड्राप’ विदाई के साथ रूट के आउट होने का जश्न मनाया जैसा इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले महीने भारत पर वनडे सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 की जीत दिलाने के बाद किया था. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उनके जश्न मनाने का अंदाज लोगों को काफी लुभा रहा है. पहली इनिंग में इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन जो रूट (80 रन) और जॉनी बेस्टॉ (70 रन) ने बनाए. उनके अलावा कोई खिलाड़ी 50 रन के आकड़े को पार नहीं कर पाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com