NDTV Khabar

Ind Vs Eng: हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद जडेजा ने किया ऐसा, देखते रह गए अंग्रेज, देखें Viral Video

ईनिंग में सबसे शानदार खेला रविंदर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने. जिन्होंने 86 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 11 चौके और 1 छक्का जड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Eng: हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद जडेजा ने किया ऐसा, देखते रह गए अंग्रेज, देखें Viral Video

Ind Vs Eng 2018: Ravindra Jadeja ने हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद ऐसे मनाया जश्न.

Ind Vs Eng 2018: टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड से लंदन के ओवल में पांचवां और आखिरी टेस्ट खेल रही है. 3-1 से सीरीज में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया का पूरा फोकस आखिरी टेस्ट जीतने पर है. पहली ईनिंग में इंग्लैंड द्वारा 332 रन बनाने के बाद टीम इंडिया ने 292 रन बनाए. ईनिंग में सबसे शानदार खेला रविंदर जडेजा (Ravindra Jadeja) ने. जिन्होंने 86 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 11 चौके और 1 छक्का जड़ा. सबसे खास था हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद जडेजा का जश्न जिसको देखकर अंग्रेज भी हैरान थे. उन्होंने अलग तरह से जश्न मनाया. 

IND VS ENG 5TH TEST, 3RD DAY: दूसरी पारी में इंग्लैंड 2 पर 114 रन, कुल 154 रन की बढ़त पर मेजबान

जडेजा उस समय बल्लेबाजी करने उतरे जब टीम इंडिया की स्थिति काफी खराब थी और लगातार विकेट गिरते जा रहे थे. उसी वक्त जडेजा उतरे और पारी को संभाला. उन्होंने पहले बल्ले को साफ किया फिर बल्ले को तलवार (Sword Celebration) की तरह चलाया. उनके इस तरह के जश्न को देख अंग्रेज खिलाड़ी भी हैरान थे. जडेजा ने बल्ले से ही नहीं, गेंद से भी कमाल किया. 86 रन बनाने के बाद मोइन अली को भी बोल्ड मारा. काफी समय बाद जडेजा की टीम में एंट्री हुई है. उन्होंने बता दिया कि वो टीम इंडिया को किसी भी स्थिति से निकाल सकते हैं. 

टिप्पणियां
IND VS ENG: टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद यह काम करेंगे एलिस्‍टर कुक...

देखें Video:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @viratism (@virat_the_run_machine_kohlism) on


इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए हैं. और पहली पारी में हासिल 40 रन को मिलाकर उसकी कुल बढ़त 154 रन की हो गई है. स्टंप उखड़ने के समय कप्तान एलिस्टर कुक 46 और कप्तान जो रूट 29 रन बनाकर पिच पर टिके हुए हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement