NDTV Khabar

Ind Vs Eng: खराब प्रदर्शन के बाद भी जीता टीम इंडिया ने दिल, इस तरह दी Cook को विदाई, देखें Video

Ind Vs Eng: टीम इंडिया (Team India) के लिए इंग्लैंड (England) से टेस्ट सीरीज कुछ खास नहीं रही. लेकिन फिर भी टीम इंडिया ने सभी का दिल जीत लिया. एलिस्टर कुक (Alastair Cook) को आउट करने के बाद टीम इंडिया ने उनको शानदार विदाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Eng: खराब प्रदर्शन के बाद भी जीता टीम इंडिया ने दिल, इस तरह दी Cook को विदाई, देखें Video

Ind Vs Eng 2018: Team India ने दी Alastair Cook को शानदार विदाई.

Ind Vs Eng: टीम इंडिया (Team India) के लिए इंग्लैंड (England) से टेस्ट सीरीज कुछ खास नहीं रही. 3-1 से पिछड़ने के बाद पांचवें टेस्ट में भी टीम इंडिया कुछ कमाल नहीं कर पाई. 292 रन बनाने के बाद भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन खराब रहा. इंग्लिश बल्लेबाजों ने 464 रन का टारगेट दिया. जिसमें सबसे ज्यादा एलिस्टर कुक (147) ने बनाए. इस मैच के बाद कुक संन्यास लेंगे. कप्तान जो रूट ने भी 125 रन की शानदार पारी खेली. पांचवें टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया ने सभी का दिल जीत लिया. एलिस्टर कुक (Alastair Cook) को आउट करने के बाद टीम इंडिया ने उनको शानदार विदाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs ENG 5th test: पांचवां टेस्ट भी समझो गया हाथ से, भारत 406 रन पीछे, मैच बचाना बड़ा चैलेंज
 
एलिस्टर कुक 147 रन बनाकर खेल रहे थे. हनुमन विहारी ने उनको आउट कर दिया. कुक निराश होकर ग्राउंट से लौटने लगे. उसी वक्त टीम इंडिया ने जश्न मनाने से पहले कुक को विदाई दी. सभी खिलाड़ी कुक के पास पहुंचे और उनको क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए बधाई दी और फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी. विराट कोहली के साथ-साथ सभी खिलाड़ी उनके पास पहुंचे. ऐसा करके न सिर्फ उन्होंने इंडियन फैन्स का दिल जीता बल्कि इंग्लैंड फैन्स का भी जीता और स्पोर्ट्समैन स्पिरिट भी दिखाई.  

टिप्पणियां
IND vs ENG 5th test: एलिस्टर कुक के बल्ले से निकले "कई रिकॉर्ड", पर गावस्कर को नहीं दे सके मात​

देखें VIDEO:
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Bhoyar (@ro_hitman16) on


पांचवें टेस्ट के चौथे दिन मेजबान टीम से मिले 464 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भयावह शुरुआत के बाद भारत ने केनिंगटन ओवल में अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 58 रन बना लिए हैं. कुल मिलाकर अब टीम इंडिया के सामने मुकाबले के आखिरी दिन मंगलवार को मैच बचा लेना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा. शिखर धवन (01), चेतेश्वर पुजारा (00) और खुद कप्तान विराट कोहली (00)  देखते ही देखते ऐसे आउट हुए कि हर कोई हैरान रह गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement