Ind Vs Eng: अश्विन ने ठोका शतक, तो सिराज ने इस तरह मनाया जश्न, IAS बोला- 'खुश कर दिया आपने...' - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: सबसे शानदार पल वो था, जब अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने घरेलू ग्राउंड पर शतक ठोका. उनके साथ-साथ साथी मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) भी जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Eng: अश्विन ने ठोका शतक, तो सिराज ने इस तरह मनाया जश्न, IAS बोला- 'खुश कर दिया आपने...' - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: Ashwin ने ठोका शतक, तो सिराज ने इस तरह मनाया जश्न - देखें Viral Video

Ind Vs Eng 2nd Test: भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच दूसरा टेस्ट चेन्नई (Chennai) में खेला गया. मैच के तीसरे दिन रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शतक जड़कर टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 482 रन का विशाल लक्ष्य दिया है और भारतीय गेंदबाज उनके तीन विकेट चटका चुके हैं. तीसरा दिन पूरी तरह से भारत के नाम रहा. अब टीम इंडिया को जीतने के लिए 7 विकेट चटकाने हैं. तीसरे दिन का सबसे शानदार पल वो था, जब अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने घरेलू ग्राउंड पर शतक ठोका. उसके बाद उन्होंने शानदार जश्न मनाया, उनके साथ-साथ साथी बल्लेबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) भी जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

237 रन पर ही टीम इंडिया के 9 विकेट गिर चुके थे. उस वक्त अश्विन क्रीज पर टिके हुए थे. उनका साथ देने मोहम्मद सिराज आए. उन्होंने सूझ-बूझ दिखाई और अश्विन को ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी करने दी. जैसे ही अश्विन ने शतक ठोका तो सिराज ने उनसे ज्यादा जश्न मनाया. उनके जश्न को देख आईएएस भी खुश हो गए. 

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ख़ुश कर दिया आपने ‘सिराज'. आपने साथी खिलाड़ी की सफलता पर उससे भी ज़्यादा ख़ुशी.'

देखें Video:

चेपॉक की जिस पिच को बल्लेबाजी के लिये मुश्किल माना जा रहा है उस पर रविचंद्रन अश्विन ने आठवें नंबर पर उतरकर सैकड़ा जड़ा और बाद में अक्षर पटेल के साथ मिलकर इंग्लैंड का शीर्ष क्रम लड़खड़ा कर सोमवार को यहां भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में बड़ी जीत की तरफ अग्रसर किया.

भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड के सामने 482 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा. इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 53 रन बनाये हैं. वह अभी लक्ष्य से 429 रन दूर है जबकि दो दिन का खेल बचा हुआ है. भारत ने पहली पारी में 329 रन बनाकर इंग्लैंड को 134 रन पर समेट दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अश्विन ने दो जीवनदान का फायदा उठाकर 106 रन की आकर्षक पारी खेली जो उनके करियर का पांचवां और अपने घरेलू मैदान पर पहला शतक है. सुबह के सत्र में पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद अश्विन ने कप्तान विराट कोहली (149 गेंदों पर 62) के साथ सातवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की. उन्होंने मोहम्मद सिराज (नाबाद 16) के साथ आखिरी विकेट के लिये 49 रन जोड़े और इस बीच अपना शतक पूरा किया.