IND vs ENG: कोहली 0 पर हुए आउट, तो बच्ची ने पकड़ लिया सिर, भाई बोला- 'रोहित कब तक संभालेगा टीम को...' - देखें Video

Ind Vs Eng 4th Test: फैन्स को सबसे बड़ा शॉक तब लगा जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जीरो पर आउट हो गए. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद लड़की दुख प्रकट कर रही है.

IND vs ENG: कोहली 0 पर हुए आउट, तो बच्ची ने पकड़ लिया सिर, भाई बोला- 'रोहित कब तक संभालेगा टीम को...' - देखें Video

Ind Vs Eng 4th Test: विराट कोहली जीरो पर हुए आउट, तो बच्ची ने पकड़ लिया सिर - देखें Viral Video

Ind Vs Eng 4th Test: टीम इंडिया और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इंग्लैंड को जल्दी ऑल आउट कर टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी. लेकिन उनके लिए भी बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही. टीम इंडिया का कोई बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया. 121 रन पर ही टीम इंडिया ने अपने 5 विकेट गंवा दिए. फैन्स को सबसे बड़ा शॉक तब लगा जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जीरो पर आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद लड़की दुख प्रकट कर रही है. वीडियो बना रहा उनका भाई मजाक उड़ा रहा है. 

टीम इंडिया 2 विकेट खोकर 41 रन बना चुका था. क्रीज पर रोहित शर्मा और विराट कोहली क्रीज पर थे. बेन स्टोक्स ने बाउंसर गेंद डाली, जिसके विराट कोहली समझ नहीं पाए और बल्ला अड़ा दिया. बॉल एज लेकर कीपर के पास चली गई. उनके आउट होते ही फैन्स मायूस हो गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली के आउट होते ही लड़की सिर झुकाकर बैठ जाती है. वहीं वीडियो बना रहे उनके भाई ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. वो कहता है, 'रोहित अब तक संभालेगा टीम इंडियो को...' 

देखें Video:

टीम को उबारने में जुटे और बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रोहित शर्मा को स्टोक्स ने एलबीडब्ल्यू आउट कर जोर का झटका दिया है. रोहित सिर्फ 1 रन से अपने पचासे से चूक गए. अगर इस को अलग रख दिया जाए, तो इस पिच पर रोहित ने स्पिनरों और पेसरों दोनों के खिलाफ ही उच्च स्तरीय बल्लेबाजी की. 

रहाणे आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने अच्छे 27 रन बनाए, लेकिन लंच से ठीक पहले फिर से गेंदबाजी के लिए एंडरसन ने रहाणे के तेवर का अंत कर दिया. दूसरे दिन का पहला सेशन इंग्लैंड के नाम रहा, जिसने तीन विकेट चटकाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही और अगर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम अंतिम टेस्ट ड्रॉ भी करा लेती है तो जून में लार्ड्स में होने वाले फाइनल में जगह बना लेगी, जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से होगा. इंग्लैंड की टीम फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन अगर अंतिम टेस्ट में जीत दर्ज करती है तो फिर भारत को भी खिताबी मुकाबले से बाहर कर देगी और टिम पेन की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम को इस मुकाबले में खेलने का मौका मिलेगा.