Ind Vs Eng: Virat Kohli ने प्रैक्टिस के दौरान Dhoni की तरह खेला हेलीकॉप्टर शॉट और फिर... देखें Video

India Vs England: विराट कोहली (Virat Kohli) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) खेलने की कोशिश की. कोहली (Virat Kohli) मजाक में बिना बल्ले के यह शॉट खेलते दिखे. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Eng: Virat Kohli ने प्रैक्टिस के दौरान Dhoni की तरह खेला हेलीकॉप्टर शॉट और फिर... देखें Video

India Vs England: Virat Kohli ने Dhoni की तरह खेला हेलीकॉप्टर शॉट और फिर... देखें Video

India Vs England: भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच चार मैच की टेस्ट सीरीज 5 फरवरी से खेली जाएगी. कोरोनावायरस के बाद पहली बार भारत में कोई इंटरनेशनल मुकाबला होगा. शुरुआत के दो टेस्ट मुकाबले चेन्नई (Chennai) में खेले जाएंगे और आखिरी दो मुकाबले अहमदाबाद (Ahmedabad) में होंगे. क्वारेंटाइन में रहने के बाद अब टीम इंडिया ग्राउंड पर पसीना बहा रही है. इंग्लैंड भी प्रैक्टिस के लिए ग्राउंड पर उतर आई है. वॉर्म अप के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) खेलने की कोशिश की, जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर किया है. कोहली (Virat Kohli) मजाक में बिना बल्ले के यह शॉट खेलते दिखे. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया प्रैक्टिस करने उतरी. काफी समय बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक साथ ग्राउंड पर देखा गया. उनको साथ देखकर फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ गई. खिलाड़ियों ने मस्ती करने के साथ-साथ वॉर्म अप भी किया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी मजाक करते आए. उन्होंने मस्ती-मस्ती में एमएस धोनी के स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट जड़ा. 

देखें Video:

5 फरवरी से शुरू हो रहा टूर 28 मार्च तक चलेगा. भारत और इंग्लैंड सबसे पहले 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगा. फिर 5 मैच की टी-20 सीरीज होगी. यह सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी और 2 मार्च तक चलेगी. उसके बाद दोनों तीन मैच की वनडे सीरीज खेलेंगे. जो 28 मार्च तक चलेगी. 

India Vs England Test Series:

on4oqj1o

चार मैच की टेस्ट सीरीज
पहला टेस्ट - 5 फरवरी से 9 फरवरी तक 
चेन्नई में

दूसरा टेस्ट - 13 फरवरी से 17 फरवरी तक
चेन्नई में

तीसरा टेस्ट - 24 फरवरी से 28 फरवरी तक
अहमदाबाद में

चौथा टेस्ट - 4 मार्च से 8 मार्च तक
अहमदाबाद में

पांच मैच की टी-20 सीरीज
पहला टी-20 - 12 मार्च को
अहमदाबाद में

दूसरा टी-20 - 14 मार्च को
अहमदाबाद में

तीसरा टी-20 - 16 मार्च को
अहमदाबाद में

चौथा टी-20 - 18 मार्च को
अहमदाबाद में

पांचवां टी-20 - 20 मार्च को
अहमदाबाद में

तीन मैच की वनडे सीरीज
पहला वनडे - 23 मार्च को
पुणे में

दूसरा वनडे - 26 मार्च को
पुणे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरा वनडे - 28 मार्च को
पुणे में