IND vs NZ: विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर... देखें TikTok Viral Video

Ind Vs NZ: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 5-0 से हराकर टी-20 सीरीज (IND vs NZ) पर कब्जा किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ग्राउंड पर आए तो फैन्स- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे. ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

IND vs NZ: विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर... देखें TikTok Viral Video

विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर...

India Vs New Zealand: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 5-0 से हराकर टी-20 सीरीज (IND vs NZ) पर कब्जा किया. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म किया. न्यूजीलैंड को वापसी का मौका नहीं दिया और पांचवां मुकाबला भी अपने नाम किया. 5वें टी-20 में विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी दी गई. रोहित शर्मा चोटिल हुए तो केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार कप्तानी की और टीम इंडिया को जीत दिलाई. मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ग्राउंड पर आए तो फैन्स- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगे. ये वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

IND vs NZ: केएल राहुल का Super छक्का देखते रह गए विराट कोहली, एक मिनट के Video में देखें सुपर ओवर का रोमांच

टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली बाकी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हैं. फैन्स उनको देखकर नारे लगाना शुरू कर देते हैं. विराट कोहली स्क्रीन की तरफ देखते हुए ड्रेसिंग रूम में निकल जाते हैं. देखा जाता रहा है कि विराट कोहली फैन्स पर रिएक्ट करते हैं. लेकिन इस बार वो बिना किसी रिएक्शन के ड्रेसिंग रूम में निकल जाते हैं. 

IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में फिर की न्यूजीलैंड की धुलाई, इंटरनेट पर हो गई Memes की बरसात

देखें Video:

@nzpb08

#viratkohli#wellingtonnz#newzealand

♬ original sound - nzpb08

इस टिकटॉक वीडियो को साहब रंधावा नाम के क्रिएटर ने पोस्ट किया है. जिसके 6.4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब हजार कमेंट्स आ चुके हैं. 

IND vs NZ: विराट कोहली ने ऐसे निशाना लगाकर किया Run-Out, देखता रह गया बल्लेबाज... देखें Video

विराट कोहली को विश्राम दिये जाने के कारण भारत की कमान संभाल रहे रोहित शर्मा ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले 41 गेंदों पर 60 रन बनाये जिसमें तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल हैं. उन्होंने केएल राहुल (33 गेंदों पर 45, 4X4, 2X6) के साथ दूसरे विकेट के लिये 88 रन की साझेदारी की. श्रेयस अय्यर के 31 गेंदों पर नाबाद 33 रन का योगदान दिया.

लंगूर ने परेड कर रहे पुलिसवाले को मारी जोरदार लात, IPS ने ट्वीट कर बोला- 'जब ठीक से न करो तो..' देखें Video

रोहित बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गये और क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे लेकिन उनकी जगह टीम की कमान संभाल रहे राहुल ने अपनी नेतृत्वक्षमता का अच्छा परिचय दिया. बुमराह (चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट), नवदीप सैनी (23 रन देकर दो) और शार्दुल ठाकुर (38 रन देकर दो) ने भारत को वापसी दिलाने में अहम भूमिका निभायी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com