IND vs NZ: आउट करने के बाद हाथ जोड़कर जमीन पर बैठ गईं राधा, जश्न देख बल्लेबाज हुई हैरान, देखें Video

ICC Womens T20 World Cup IND vs NZ: आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड (Indw Vs NZw) को 4 रनों से हरा दिया. राधा यादव (Radha Yadav) ने कैटी मार्टिन (Katey Martin) को आउट किया, जिसके बाद उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. 

IND vs NZ: आउट करने के बाद हाथ जोड़कर जमीन पर बैठ गईं राधा, जश्न देख बल्लेबाज हुई हैरान, देखें Video

ICC Womens T20 World Cup IND vs NZ: आउट करने के बाद हाथ जोड़कर जमीन पर बैठ गईं राधा, देखें Video

ICC Womens T20 World Cup IND vs NZ: आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Womens T20 World Cup) के ग्रुप-ए के मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड (Indw Vs NZw) को चार रनों से हरा दिया. न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए भारत को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 133 रनों पर ही रोक दिया. न्यूजीलैंड हालांकि इतने रन भी नहीं बना पाई और भारतीय गेंदबाजों के सामने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना सकी. इसी के साथ भारतीय महिलाओं ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है. मैच में राधा यादव (Radha Yadav) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कैटी मार्टिन (Katey Martin) को आउट किया, जिसके बाद उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. 

IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

राधा की गेंद पर कैटी ने लेग साइड पर छक्के के लिए शॉट मारा. लेकिन वहां जेमिमा मौजूद थीं. उन्होंने जैसे ही कैच पकड़ा तो राधा हाथ जोड़कर जमीन पर बैठ गईं. उनके जश्न को देखकर सभी भारतीय महिला क्रिकेटर्स हंस पड़ीं. आउट हुईं कैटी भी देखकर हैरान थीं. उन्होंने उस वक्त ये विकेट लिया, जिस वक्त न्यूजीलैंड को 22 गेंद पर 44 रन की जरूरत थी. उस वक्त कैटी 25 रन पर खेल रही थीं. 

IND vs NZ: रहस्यमयी गेंद पर शेफाली वर्मा ने ऐसे जड़े तूफानी छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

देखें Video:

उनके अलावा मैडी ग्रीन ने 27 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 24 रनों की पारी खेली. मिला केर ने अंत में 19 गेंदों पर छह चौकों की मदद से नाबाद 34 रन बना टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकीं. इससे पहले, न्यूजीलैंड ने भारत को अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ा स्कोर नहीं करने दिया. भारत की ओर से शेफाली वर्मा ने एक बार फिर दमदार प्रदर्शन किया और 34 गेंदों पर चार चौके तथा तीन छक्कों की मदद से 46 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

nd vs Nz ICC Women's T20I WC Highlights: रोमांचक मैच में 4 रन से जीता भारत, सेमीफाइनल में पहुंचा

तानिया भाटिया ने 25 गेंदों पर 23 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में तीन चौके शामिल रहे. इन दोनों के आउट होने के बाद टीम का मध्य क्रम बिखर गया और भारत बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. न्यूजीलैंड की ओर से रोजमैरी माइर और एमिला केर ने दो-दो जबकि कप्तान सोफी डिवाइन, लेघ केस्पारेक और लिया ताहुहु ने एक-एक विकेट चटकाए.