IND vs NZ: शेफाली वर्मा ने रहस्यमयी गेंद पर जड़े लगातार छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

ICC Women's T20I World Cup: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी-20 मुकाबला खेला गया. जिसमें शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने तूफानी छक्के जड़कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने पीटरसन की गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़े.

IND vs NZ: शेफाली वर्मा ने रहस्यमयी गेंद पर जड़े लगातार छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

IND vs NZ: Shafali Verma ने ऐसे जड़े तूफानी छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

ICC Womens T20 World Cup IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (Indw Vs NZw) के बीच टी-20 मुकाबला खेला गया. जिसमें शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने तूफानी छक्के जड़कर सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने पीटरसन की गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़े. हर बार की तरह इस बार भी शेफाली वर्मा ने तूफानी पारी खेली. शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने 34 गेंद पर 46 रन की शानदार पारी खेली. जिसमें 3 छक्के और 4 चौके शामिल थे. मैच में न्‍यूजीलैंड की कप्‍तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का न‍िर्णय ल‍िया. स्‍मृत‍ि मंधाना के आउट होने के बाद शेफाली ने टॉप ग‍ियर में बल्‍लेबाज शुरू की. एना पीटरसन के ओवर की आख‍िरी दो गेदों पर लगातार छक्‍के जड़े.

MS Dhoni ने जिम में हवा में उछलकर किया ऐसा स्टंट, देखते रह गए लोग, देखें Video

देखें Video:

पीटरसन ने पहली गेंद डाली तो उन्होंने आगे बढ़कर छक्का जड़ दिया. जिसकी अगली गेंद पर उन्होंने फुल टॉस गेंद डाली, जिसपर उन्होंने सामने की तरफ शॉट खेला और शानदार छक्का जमाया. उनके शॉट्स को देखकर पीटरसन हैरान रह गई थीं. जिसके बाद भी शेफाली नहीं रुकीं और सभी गेंदबाजों की खबर ली. लेकिन 46 रन बनाकर वो आउट हो गईं. 

Newsbeep

दिल्ली हिंसा की तस्वीरें देख हरभजन सिंह हुए हैरान, बोले- 'अपनों को क्यों मार रहे हो...' सहवाग ने की ये रिक्वेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शेफाली के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया. उनके अलावा तानिया भाटिया ने 23 और जेमिमा रॉड्रिक्स ने 10 रन बनाकर आउट हुए. एक समय लग रहा था कि टीम इंडिया बड़े स्कोर की तरफ जाएगा, लेकिन बाकी बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाए.