Ind Vs NZ: विराट कोहली ने छोड़ा इतना आसान कैच, बुमराह हैरान और रोहित शर्मा ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

India Vs New Zealand: न्यूजीलैंड और भारत (NZ Vs Ind) के बीच दूसरा टी-20 ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया.विराट कोहली (Virat Kohli) ने आसान कैच छोड़ दिया. जिसको देखकर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैरान रह गए. 

Ind Vs NZ: विराट कोहली ने छोड़ा इतना आसान कैच, बुमराह हैरान और रोहित शर्मा ने किया ऐसा... देखें पूरा Video

विराट कोहली ने छोड़ा इतना आसान कैच, रोहित शर्मा ने पकड़ लिया सिर... देखें Video

India Vs New Zealand: न्यूजीलैंड और भारत (NZ Vs Ind) के बीच दूसरा टी-20 ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया. केएल राहुल (KL Rahul) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में रविवार को यहां न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में अपनी बढ़त 2-0 कर दी. भारत के सामने 133 रन का छोटा लक्ष्य था, जिसको टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सबसे शानदार फील्डर कहे जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) ने आसान कैच छोड़ दिया. जिसको देखकर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैरान रह गए. 

Royal Rumble 2020: रोमन रेंस ने टॉयलेट में बंद कर की दुश्मन की बेरहमी से पिटाई, देखें पूरा Match

18वें ओवर में जसप्रीम बुमराह (Jasprit Bumrah) ने रॉस टेलर (Ross Taylor) को स्लो गेंद डाली. उन्होंने क्रॉस बैट मारने की कोशिश की और बॉल हवा में टंग गई. बॉल सीधे बाउंड्री पर खड़े विराट कोहली के पास आई. सभी को लग रहा था कि विराट कोहली इसे पकड़ लेंगे. लेकिन कैच छोड़ते ही बुमराह और रोहित हैरानी से देखने लगे. रोहित शर्मा ने तो अपना सिर पकड़ लिया. विराट कोहली देखकर हंस पड़े.

बाघ आया करीब तो मरने की एक्टिंग करने लगा शख्स, छाती पर रखे पैर और फिर... देखें पूरा Video

देखें Video:

रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के विकेट जल्दी गंवाने के बाद राहुल (50 गेंदों पर नाबाद 57, तीन चौके, दो छक्के) और श्रेयस अय्यर (33 गेंदों पर 46, एक चौका, तीन छक्के) ने पिछले मैच की तरह बखूबी जिम्मेदारी संभाली और तीसरे विकेट के लिये 86 रन जोड़कर टीम को 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन के स्कोर तक पहुंचाया. 

पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री, लोग बोले- 'जैसे बॉलीवुड में सलमान खान वैसे...'

इससे पहले मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) (20 गेंदों पर 33 रन) ने धीमा खेल रही पिच पर न्यूजीलैंड को तेजतर्रार शुरुआत दिलायी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की और 33 रन के अंदर चार विकेट लेकर कीवी टीम को इसका फायदा नहीं उठाने दिया. विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने 26 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाये लेकिन तब भी न्यूजीलैंड को पांच विकेट पर 132 रन तक ही पहुंच पाए.

रविंद्र जडेजा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट जबकि पहले बदलाव के तौर पर गेंदबाजी के लिये आये जसप्रीत बुमराह ने 21 रन देकर एक विकेट लिया. मोहम्मद शमी ने चार ओवर में केवल 22 रन दिये, भले ही उन्हें विकेट नहीं मिला. शार्दुल ठाकुर (दो ओवर, 21 रन, एक विकेट) और शिवम दुबे (दो ओवर, 16 रन एक विकेट) ने भी सफलताएं हासिल की.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com