NDTV Khabar

टीम इंडिया से दूर विराट कोहली दिखे अनुष्का शर्मा के साथ, रेस्टोरेंट में इस तरह आए नजर

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच वनडे सीरीज चल रही है. जिसमें टीम इंडिया 5 मैच की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पीजा का मजा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया से दूर विराट कोहली दिखे अनुष्का शर्मा के साथ, रेस्टोरेंट में इस तरह आए नजर

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एन्जॉय किया पीजा.

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच वनडे सीरीज चल रही है. जिसमें टीम इंडिया 5 मैच की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने 8 विकेट से पहला वनडे जीता. अब टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला 26 जनवरी को माउंट मॉनगानुई में खेला जाएगा. टीम इंडिया नेपियर से माउंट मॉनगानुई के लिए निकल चुकी है. टीम इंडिया ने माउंट मॉनगानुई में जमकर मस्ती की. टीम इंडिया ने जहां फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराईं तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पीजा का मजा लिया. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो वनडे और T-20 सीरीज के लिये आराम


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by V I R A T K O H L I Fanpage (@champ._.kohli) on

 

अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलिया टूर में भी विराट के साथ थीं और न्यूजीलैंड टूर में भी टीम इंडिया को सपोर्ट करती दिख रही हैं. मैच को दौरान भी उनको पवैलियन में देखा गया था. विराट कोहली को आखिरी दो वनडे और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. जहां विराट कोहली परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. वो काफी समय से विदेश दौरे पर हैं. ऐसे में वो भारत लौटेंगे और आराम करेंगे. जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते दिखेंगे. 

India Vs New Zealand: शिखर धवन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, विराट कोहली के बाद किया ऐसा कारनामा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Xtratime (@xtratime.sports) on

टिप्पणियां

 

उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनकी अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई करेंगे. चयन समिति और टीम प्रबंधन ने पिछले दो महीनों में उनके व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए यह फैसला किया. इस दौरान उन्होंने भारत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे श्रृंखला में पहली बार जीत दिलायी. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों में उनके कार्यभार को देखते हुए टीम प्रबंधन और सीनियर चयन समिति का यह विचार था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले उन्हें उचित आराम दिया जाना आदर्श होगा. '' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement