IND vs SA: अफ्रीकी खिलाड़ी का कैच देख उड़े विराट कोहली के होश, Viral Video पर यूं आए रिएक्शन

Ind Vs SA: भारत ने साउथ अफ्रीका को दूसरे टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस घटना को देखने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के भी होश उड़ गए. वो था डेविड मिलर (David Miller) का शानदार कैच.

IND vs SA: अफ्रीकी खिलाड़ी का कैच देख उड़े विराट कोहली के होश, Viral Video पर यूं आए रिएक्शन

India Vs South Africa: David Miller ने लिया ऐसा कैच, हैरान रह गए विराट कोहली.

Ind Vs SA 2nd T20: भारत ने साउथ अफ्रीका को दूसरे टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अर्धशतक जड़कर जीत को आसान बना दिया और वो टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए. टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. जीत के लिये 150 रन का लक्ष्य भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. कोहली (Virat Kohli) ने 52 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाये. वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 40 रन की पारी खेली. मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस घटना को देखने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के भी होश उड़ गए. वो था डेविड मिलर (David Miller) का शानदार कैच. 

ये भी पढ़ें: IND Vs SA: विराट कोहली को आया गुस्सा और तोड़ डाला Stump, ट्विटर पर वायरल हुआ VIDEO

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसे ही आउट हुए तो विराट कोहली (Virat Kohli) चौंक गए. उनका रिएक्शन ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. तबरेज शमसी (Tabraiz Shamsi) की गेंद पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेला. सभी को लग रहा था कि ये बॉल जरूर चौके की तरफ जाएगी. लेकिन डेविड मिलर (David Miller) भागते हुए आए और हवा में उड़कर खतरनाक कैच पकड़ लिया, जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए. वो हैरानी से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की तरफ देखने लगे. उनका रिएक्शन ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा शूटिंग के दौरान ले रही थीं उबासी, Video पोस्ट कर दी यह सफाई

देखें VIDEO:

डेविड मिलर के कैच के बाद ट्विटर पर कई रिएक्शन्स आ रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने मिलर के कैच को सबसे शानदार बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इस मैच में विराट कोहली ने एक रिकॉर्ड भी बना डाला है. 72 रन बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा को पछाड़कर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. कोहली के अब 71 मैचों की 66 पारियों में 2441 रन है जबकि रोहित ने 97 मैचों की 89 पारियों में 2434 रन बनाये हैं. न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल तीसरे स्थान पर है जिनके 75 पारियों में 2283 रन हैं. पाकिस्तान के शोएब मलिक ने 104 पारियों में 2263 रन बनाये हैं.