India vs Sri Lanka 2nd T20I: दूसरा टी-20 बारिश से धुलेगा या बरसेंगे रन? इंदौर में ऐसा रहने वाला है मौसम

India vs Sri Lanka 2nd T20I Live: भारतीय टीम आज इंदौर (Indore Test) के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में श्रीलंका सामना करने के लिये उतरेगी. इंदौर में बारिश ((Indore Weather Forecast)) पड़ने के आसार नहीं हैं. इंदौर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है.

India vs Sri Lanka 2nd T20I: दूसरा टी-20 बारिश से धुलेगा या बरसेंगे रन? इंदौर में ऐसा रहने वाला है मौसम

IND vs SL T20I Live : दूसरा टी-20 बारिश से धुलेगा या बरसेंगे रन?

India Vs Sri Lanka: गुवाहाटी में पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारतीय टीम आज इंदौर (Ind Vs SL Indore Test) के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में श्रीलंका सामना करने के लिये उतरेगी. गुवाहाटी में टॉस के बाद बारिश और फिर गीली पिच होने के कारण मैच रद्द कर दिया गया था. दूसरा टी-20 आज शाम 7 बजे खेला जाना है. क्रिकेट फैन्स को डर है कि कहीं इंदौर में भी बारिश मैच खराब न कर दें. लेकिन आपको बता दें, (Indore Weather Forecast) इंदौर में बारिश पड़ने के आसार नहीं हैं. इंदौर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे में शाम के समय ज्यादा ओस गिर रही है.

सगाई के बाद रोमांटिक हुए हार्दिक पंड्या, एक-दूसरे की बाहों में यूं आए नजर... देखें Photo

मैच के आयोजक ओस से निपटने के लिए ऐंटी ड्यू स्प्रे का इस्तेमाल करेंगे. ओस पड़ने के चलते टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग करना पसंद कर सकती है, क्योंकि जैसे-जैसे रात होगी तो काफी ज्यादा ओस पड़ेगी. ऐसे में बाद में बल्लेबाजी करना आसान हो जाएगा. रात के समय फील्डिंग करना भी काफी मुश्किल होगा. गेंदबाजों के लिए भी गेंद फेंकना चुनौती से कम नहीं होने वाला है. 

Mission Gaganyaan में भारतीय Astronaut अंतरिक्ष में ऐसे खाएंगे वेज और नॉन-वेज खाना, ये है Menu

टीम इंडिया इंदौर में अजेय रही है. करीब 27,000 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में वर्ष 2006 से लेकर अब तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दो टेस्ट मैच, एक टी-20 मुकाबला और पांच एक दिवसीय मैच आयोजित किये गये हैं. तीनों प्रारूपों के इन सभी आठ मैचों में भारत ने विपक्षी टीमों पर विजय हासिल की है.

KKR के बल्लेबाज ने लगातार 5 छक्के जड़कर उड़ाए होश, 16 गेंद पर कर डाला ये कारनामा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को खेला जाना वाला मैच होलकर स्टेडियम के इतिहास का दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला होगा. इस मुकाबले के लिये दोनों टीमें गुवाहाटी से सोमवार शाम इंदौर पहुंच गयीं.

वैसे संयोग की बात है कि इस मैदान पर पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भी भारत और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर 2017 को खेला गया था। मेजबान टीम ने इस मुकाबले में श्रीलंका पर 88 रन से विजय दर्ज की थी. यह समूचे मध्यप्रदेश के क्रिकेट इतिहास का पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी था.