Ind Vs SL Dream 11 Prediction: विराट कोहली या केएल राहुल... किसे बनाएं कप्तान? रख सकते हैं ये प्लेइंग XI

India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL) के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी-20 पुणे (Ind Vs SL 3rd t20) में खेला जाना है. टीम इंडिया इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मैच को जीत वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

Ind Vs SL Dream 11 Prediction: विराट कोहली या केएल राहुल... किसे बनाएं कप्तान? रख सकते हैं ये प्लेइंग XI

Ind Vs SL Dream 11 Prediction: विराट कोहली या केएल राहुल... किसे बनाएं कप्तान?

India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका (Ind Vs SL) के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी-20 पुणे (Ind Vs SL 3rd t20) में खेला जाना है. टीम इंडिया इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मैच को जीत वह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, वहीं श्रीलंका बराबरी की कोशिश करेगी. पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था जबकि दूसरे मैच में भारत ने जीत हासिल की थी. मैच को लेकर ऑनलाइन क्रिकेट प्ले एंड विन वेबसाइट ड्रीम-11 (Ind Vs SL Dream 11) पर भी अच्छा खासा क्रेज हैं. लोग इस वेबसाइट पर अपने बेस्ट प्लेयर चुन रहे हैं और अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार कर रहे हैं. आइए हम आपको पिछली परफॉर्मेंस को देखते हुए बताते हैं कि आप किन खिलाड़ियों को अपनी प्लेइंग इलेवन में चुन सकते हैं.

Ind Vs SL 3rd T20 Dream 11 Prediction

454s9sb

बल्लेबाजी
टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं. पिछले मैच में उन्होंने शानदार परफॉर्म करते हुए टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई थी. श्रेयस अय्यर और विराट कोहली ने भी बल्ले से दम दिखाया था. इसके अलावा श्रीलंका के कुशल परेरा भी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. बल्लेबाजों में आप इन चार खिलाड़ियों को पिक कर सकते हैं.

ऑलराउंडर
श्रीलंका के एंजिलो मैथ्यूज कभी भी मैच को पलट सकते हैं. गेंद और बल्ले से शानदार परफॉर्म कर सकते हैं. उनके अलावा वॉशिंगटन सुंदर को पिक कर सकते हैं. विकेट लेने के साथ-साथ रन भी बटोर लेते हैं. ऐसे में आप एंजिलो मैथ्यूज और वॉशिंगटन सुंदर को पिक कर सकते हैं.

गेंदबाजी
आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा शानदार फॉर्म में हैं. इनके अलावा आप पिछले मैच के हीरो नवदीप सैनी और कुलदीप यादव को भी पिक सर सकते हैं.

विकेटकीपर
एक तरफ टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत हैं तो दूसरी तरफ श्रीलंका के विकेटकीपर निरोशन डिकवेला हैं. दोनों में से टॉप फॉर्म में ऋषभ पंत हैं. जो किसी भी पोजीशन में आकर गेंदबाजों की खबर ले सकते हैं. उनको बड़े शॉर्ट्स मारने के लिए जाना जाता है.

Dream 11 Playing 11 Prediction
केएल राहुल (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, कुशल परेरा, एंजिलो मैथ्यूज, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, नवदीप सैनी (उप-कप्तान), कुलदीप यादव.

क्या है ड्रीम 11
ड्रीम 11 एक ऑनलाइन क्रिकेट प्ले एंड विन वेबसाइट है, जिसमें आपको अपने क्रिकेट नॉलेज का इस्तेमाल कर एक टीम बनानी पड़ती है. इसमें आपको दोनों टीमों से उन बेस्ट खिलाड़ियों को चुनना पड़ता है जो मैच में सबसे अच्छा परफॉर्मेंस करते हैं. अगर आपके चुने गए प्लेयर्स अच्छा परफॉर्म करते तो आप कॉन्टेस्ट जीत सकते हैं और प्राइज मनी जीत सकते हैं. प्राइज मनी को आप ऑनलाइन अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com