NDTV Khabar

IND vs WI: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो DRS लेकर बच्चों की तरह उछलने लगे विराट कोहली, देखें VIDEO

विराट कोहली ने उमेश यादव को गेंद दी. बॉल सीधे डॉरिच के पैड पर जाकर लगी. जोर से अपील हुई लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने DRS ले लिया. DRS में आउट करार दिया.

35 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: अंपायर ने नहीं दिया आउट तो DRS लेकर बच्चों की तरह उछलने लगे विराट कोहली, देखें VIDEO

IND vs WI: DRS लेकर बच्चों की तरह उछलने लगे विराट कोहली, देखें VIDEO

IND vs WI दूसरा टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल ग्राउंड पर खेला जा रहा है. जहां टीम इंडिया (Team India) शानदार परफॉर्म कर रही है. भारतीय गेंदबाजों के सामने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज फ्लॉप नजर आए. शुरुआत में कुलदीप यादव और अश्विन ने विंडीज के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका फिर उमेश यादव (Umesh Yadav) ने आखिरी में काम कर दिखाया. स्पिनर्स ने ओपनर्स को चलता किया फिर उमेश यादव ने आकर वेस्टइंडीज की गिल्लियां उडा दीं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) बच्चों की तरह उछलते नजर आए. 

IND vs WI: अश्विन ने 'लड्डू' गेंद डालकर लिया विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

5 विकेट गिरने के बाद रोस्टन चेज (Roston Chase) और शेन डॉरिच (Shane Dowrich) की जोड़ी टिक गई थी. जिसके बाद विराट कोहली ने उमेश यादव को गेंद दी. बॉल सीधे डॉरिच के पैड पर जाकर लगी. जोर से अपील हुई लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. जिसके बाद विराट कोहली ने DRS ले लिया. DRS में आउट करार दिया. जिसके बाद विराट कोहली बच्चों की तरह उछलने लगे और जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स, लगा लिया जोर से गले

देखें VIDEO:
 
टेस्ट मैच में विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया (IND vs WI 2nd Test) की नजरें वेस्टइंडीज टीम के क्लीन स्वीप होगी. इस मैच में भारत की ओर से तेज गेंदबाद शर्दुल ठाकुल डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले भारत ने राजकोट में पहला टेस्ट मैच पारी और 272 रन के रिकार्ड अंतर से जीता था. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को कुछ ऐसी ही उम्मीद फिर से है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पहला टेस्ट खेल रहे युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार प्रदर्शन किया था और अपनी पहली ही पारी में शतक जड़कर फैन्स का दिल जीत लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement