IND vs WI: विराट कोहली ने मैच से पहले लिए इस खिलाड़ी के मजे, वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया वेस्टइंडीज (IND vs WI) के साथ दूसरा टेस्ट (2nd Test) खेल रही है. जहां शार्दुल ठाकुल (Shardul Thakur) को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका दिया गया.

IND vs WI: विराट कोहली ने मैच से पहले लिए इस खिलाड़ी के मजे, वायरल हुआ VIDEO

IND vs WI: विराट कोहली ने मैच से पहले ऐसे लिए खिलाड़ियों के मजे.

टीम इंडिया वेस्टइंडीज (IND vs WI) के साथ दूसरा टेस्ट (2nd Test) खेल रही है. जहां शार्दुल ठाकुल (Shardul Thakur) को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका दिया गया. टीम इंडिया (Team India) के कोच रवि शास्त्री ने शार्दुल ठाकुर को टेस्ट कैप दी और टीम इंडिया ने शार्दुल को डेब्यू के लिए बधाई दी. शार्दुल ठाकुर को 294वीं टेस्ट कैप दी गई. वो भारत को रिप्रेजेंट करने वाले 294 खिलाड़ी बन चुके हैं. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी वहां मौजूद थे.

खुद से लंबी खिलाड़ी आईं तो बड़ा दिखने के लिए विराट कोहली ने किया ऐसा, वायरल हुआ Video

जहां एक तरफ खिलाड़ी तालियां बजाकर शार्दुल को बधाई दे रहे थे वहीं विराट का फनी रिएक्शन देखने को मिला. वो मजाकियां अंदाज में क्लैप करते दिखे और शार्दुल को बधाई दी. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. विराट कोहली कूल अंदाज में नजर आए. 

IND vs WI: हैदराबाद टेस्‍ट में विराट कोहली कर सकते हैं इंजमाम उल हक के इस रिकॉर्ड की बराबरी...
 


शार्दुल को इनिंग का दूसरा ओवर करने को मिला जहां उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. लेकिन अपने दूसरे ओवर में उनके पैर में कुछ परेशानी आ गई और वो ग्राउंड से चले गए. उस वक्त शार्दुल को पैरों में काफी दर्द था. जिसके बाद बाकी बची गेंदें रविचंद्रन अश्विन ने कीं. शार्दुल ठाकुर इससे पहले टीम इंडिया के लिए 5 वनडे और 7 टी-20 खेल चुके हैं.

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ निकले हैदराबाद, एयरपोर्ट पर दिखा Sizzling अवतार

Newsbeep

वनडे में उन्होंने 5 मैच में 6 विकेट लिए वहीं 7 टी-20 में 8 विकेट झटके. शार्दुल टीम इंडिया के उभरते हुए गेंदबाज हैं. जिनको टीम इंडिया का फ्यूचर माना जा रहा है. टीम इंडिया नए खिलाड़ियों को मौका दे रही है, क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक है जहां वो दिग्गज खिलाड़ियों के साथ नए खिलाड़ियों को भी मौका देना चाह रही है. 
 


पहला टेस्ट टीम इंडिया के लिए शानदार रहा था. पृथ्वी शॉ, कप्तान विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने शतक जड़े थे और तीन दिन में ही मैच को खत्म कर दिया था. टीम इंडिया का वेस्टइंडीज से ये आखिरी टेस्ट है जिसके बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज से 5 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेलेगी. जहां एमएस धोनी और रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ मौजूद रहेंगे. वेस्टइंडीज से सीरीज के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाएगी.