NDTV Khabar

IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स, लगा लिया जोर से गले

IND vs WI (india vs west indies) का दूसरा टेस्ट हैदराबाद (Hyderabad test) के राजीव गांधी इंटरनेशनल ग्राउंड पर खेला जा रहा है. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स, लगा लिया जोर से गले

IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स.

IND vs WI (india vs west indies) का दूसरा टेस्ट हैदराबाद (Hyderabad test) के राजीव गांधी इंटरनेशनल ग्राउंड पर खेला जा रहा है. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हैरान कर दिया. सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली की करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों में नया चलन बनता जा रहा है क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां एक दर्शक भारतीय कप्तान के पास पहुंच गया था.

टिप्पणियां
IND vs WI: विराट कोहली ने मैच से पहले लिए इस खिलाड़ी के मजे, वायरल हुआ VIDEO
 

सुबह के सत्र में एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर कोहली की तरफ तेज दौड़ लगायी और जोर से उन्हें गले लगा दिया. इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे. बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गये. राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी जबकि दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गये थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी.

खुद से लंबी खिलाड़ी आईं तो बड़ा दिखने के लिए विराट कोहली ने किया ऐसा, वायरल हुआ Video
 
बता दें, विराट कोहली काफी पॉपुलर खिलाड़ी हैं, हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है और उनको खेलते देखना चाहता है. भारत के खिलाफ हैदराबाद में राजीव गांधी स्टेडियम में विंडीज पहले बल्लेबाजी करने के बाद वेस्टइंडीज ने नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाते हुए पांच बल्लेबाजों को गंवा दिया है. इन पांच बल्लेबाजों में तीन का शिकार किया पहले टेस्ट में कहर बरपाने वाले लेफ्टआर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने. कुलदीप यादव ने अभी तक पांच में से तीन विकेट चटकाए हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement