Ind Vs WI: रविंद्र जडेजा से हर्षा भोगले ने पूछा हिन्दी में सवाल तो मिला इंग्लिश में जवाब, लोगों ने ऐसे किया Troll

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच तीसरा वनडे कटक में खेला गया था. जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आखिरी में पारी को संभाला और टीम इंडिया को जीत दिलाई. मैच जीतने के बाद हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) जडेजा से इंटरव्यू लेने पहुंचे.

Ind Vs WI: रविंद्र जडेजा से हर्षा भोगले ने पूछा हिन्दी में सवाल तो मिला इंग्लिश में जवाब, लोगों ने ऐसे किया Troll

Ind Vs WI: रविंद्र जडेजा से हर्षा भोगले ने पूछा हिन्दी में सवाल तो मिला इंग्लिश में जवाब.

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच तीसरा वनडे कटक में खेला गया था, जिसको टीम इंडिया ने 4 विकेट से जीत लिया और इसी के साथ सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की. रविंद्र जडेजा ने 39 रन की शानदार पारी खेली. जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आखिरी में पारी को संभाला और टीम इंडिया को जीत दिलाई. मैच जीतने के बाद हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) जडेजा से इंटरव्यू लेने पहुंचे. हर्षा भोगले ने जडेजा से हिन्दी में सवाल पूछा, लेकिन जडेजा ने उसका अंग्रेजी में जवाब दिया. जिसके लिए ट्विटर पर हर्षा को ट्रोल किया जा रहा है. 

रोहित शर्मा के पास आकर पोलार्ड ने कहा कुछ ऐसा, फिर की गेंदबाजों की धुनाई, देखें Viral Video

सबसे पहले हर्षा भोगले ने शारदुल ठाकुर से अंग्रेजी में सवाल पूछा, जिसके बाद हर्षा ने जडेजा से हिन्दी में सवाल किया, लेकिन जडेजा ने अंग्रेजी में सवाल दिया. एक यूजर ने लिखा, ''हर्षा भोगले को क्या लगता है, क्या जड्डू को इंग्लिश नहीं आती.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''हर्षा भोगले ने हिन्दी में सवाल पूछा और उन्होंने इंग्लिश में जवाब दिया. शायद हर्षा को टीम इंडिया के बदलाव का पता नहीं है.'' ट्विटर पर लोगों ने कुछ इस प्रकार के ट्वीट किए.

भारतीय सिक्योरिटी गार्ड से आकर बोला खिलाड़ी- 'मैं पाकिस्तानी हूं...' तो फूट-फूटकर रोने लगा, दिया ये गिफ्ट, देखें VIDEO

हर्षा भोगले ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, '''ओके, मुझे इसको लेकर कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में आप हमेशा उस भाषा के साथ जाते हैं, जिसमें खिलाड़ी सहज होता है. मैं जडेजा को 10 साल से जानता हूं तो उनकी भाषा में उनसे बात करनी शुरू की, जिस समय उन्होंने इशारा किया कि वो इंग्लिश में सहज हैं, मैंने भाषा शिफ्ट कर दी.'

IPL में किसी ने नहीं खरीदा फिर भी पार्टी कर रहा ये धमाकेदार बल्लेबाज, बोला- 'नहीं बिका तो क्या, जिंदगी...' देखें Video

उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनका सपोर्ट किया और ऐसे ट्वीट्स किए...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com