NDTV Khabar

IND vs WI 1st ODI: चीते की तरह दौड़कर धोनी ने लिया ऐसा कैच, वायरल हुआ VIDEO

IND vs WI के बीच पहला वनडे मुकाबला गोवाहाटी में खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी ने मैच को आसान बना दिया. मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 1st ODI: चीते की तरह दौड़कर धोनी ने लिया ऐसा कैच, वायरल हुआ VIDEO
IND vs WI के बीच पहला वनडे मुकाबला गोवाहाटी में खेला गया. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 322 रन बना डाले. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को कैसे भी मैच जीतना था. विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जोड़ी ने मैच को आसान बना दिया और जल्द ही मुकाबला अपनी मुट्ठी में कर लिया.

विराट कोहली ने जहां 140 रन की पारी खेली तो वहीं रोहित शर्मा ने 152 रन बनाकर मैच जिता दिया. विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया. मुकाबले में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. धोनी ने चीते की फुरती से भागकर शानदार कैच लिया. जिसको देखकर बल्लेबाज तक हैरान था. 

IND vs WI 1st ODI: रोहित शर्मा का 'विराट शो', भारत ने विंडीज को 8 विकेट से धोया

21 ओवर में वेस्टइंडीज 114 रन बना चुका था और 3 विकेट गिर चुके थे. होप शानदार लय में थे और लंबे-लंबे शॉट खेल रहे थे. कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को गेंद थमाई. होप ने पीछे की तरफ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन धोनी ने भागकर उसे पकड़ लिया और होप 32 रन बनाकर आउट हो गए. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उस समय लग रहा था कि वेस्टइंडीज 350 से ज्यादा रन बनाएगा क्योंकि वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के सामने भारतीय गेंदबाजों का जादू ठंडा पड़ता दिख रहा था. लेकिन धोनी के कैच ने भारत वो वापसी दिलाई. 

टिप्पणियां
बढ़ रही हैं MS Dhoni की बेटी की शरारतें, मम्मी के साथ घर में ऐसे कर रही हैं 'CRIME'

देखें VIDEO:
 
बता दें, भारत ने गुवाहाटी में पहले डे-नाइट वनडे मैच में आठ विकेट से मात देकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. वेस्टइंडीज की तरफ से 21 साल के हेटमायर ने 106, तो कीरेन पॉवेल ने 51 रन बनाए. युजवेंद्र चहल ने तीन विकेट लिए. जवाब में भारत ने कप्तान विराट कोहली के 36वें और रोहित शर्मा के नाबाद 20वें शतक की बदौलत भारत ने 42.1 ओवर में ही सिर्फ 2 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement