NDTV Khabar

नए लुक में धमाल मचाने आ रहे हैं MS Dhoni, कुछ यूं दिखाया हेलीकॉप्टर शॉट

IND vs WI के बीच वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से शुरू होगी. जहां विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया गोवाहाटी में पहला वनडे खेलने उतरेगी. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज (india vs west indies) में MS Dhoni खेलते नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नए लुक में धमाल मचाने आ रहे हैं MS Dhoni, कुछ यूं दिखाया हेलीकॉप्टर शॉट

IND vs WI के बीच वनडे सीरीज 21 अक्टूबर से शुरू होगी. जहां विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया गोवाहाटी में पहला वनडे खेलने उतरेगी. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का फोकस वनडे सीरीज जीतने पर होगा. जिसके लिए टीम इंडिया ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है. एमएस धोनी फिर ग्राउंड पर धमाल मचाते दिखेंगे. एशिया कप के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) अराम पर थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज (india vs west indies) में वो खेलते नजर आएंगे. धोनी ने अपना लुक भी चेंज कर लिया है. वो फ्रेंड बियर्ड में नजर आ रहे हैं. 

बढ़ रही हैं MS Dhoni की बेटी की शरारतें, मम्मी के साथ घर में ऐसे कर रही हैं 'CRIME'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MS Dhoni (@msdhoni7781_fans_page) on


एमएस धोनी पहले ही गोवाहाटी पहुंच चुके थे. मैच से पहले उन्होंने ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस की. उन्होंने जमकर बल्लेबाजी की और हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की प्रैक्टिस की. सभी खिलाड़ी गोवाहाटी पहुंच चुके हैं और जीत की तैयारी में लगे हुए हैं. विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहेगी. जिसके बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड टूर पर रहेगी. 
टिप्पणियां

MS Dhoni ने विकेट के पीछे से इस गेंदबाज को कहा- थोड़ा आगे डाल, जिसके बाद हुआ था ये चमत्कार


टीम इंडिया के लिए टेस्ट सीरीज काफी शानदार रही है. पहला टेस्ट पारी से जीतने के बाद दूसरा टेस्ट भी टीम इंडिया ने तीन दिन में जीत लिया था. पृथ्वी शॉ और विराट कोहली ने शानदार परफॉर्म किया था. अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज को वनडे और टी-20 में भी हराना चाहती है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement