NDTV Khabar

पीएम मोदी के मंत्री ने MS Dhoni को दी संन्यास लेने की सलाह, आउट हुए तो बोले- 'रिटायर होने का समय आ गया है'

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरा वनडे विशाखापटनम में खेला गया. धोनी के परफॉर्मेंस से बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) इतने दुखी हो गए कि उन्होंने एमएस धोनी को संन्यास लेने की सलाह दे डाली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के मंत्री ने MS Dhoni को दी संन्यास लेने की सलाह, आउट हुए तो बोले- 'रिटायर होने का समय आ गया है'

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरा वनडे विशाखापटनम में खेला गया. भारत और वेस्टइंडीज के बीच ये मुकाबला ड्रॉ खेला गया. एक तरफ जहां भारत ने पहले बल्लबाजी करते हुए 321 रन बनाए तो वहीं वेस्टइंडीज भी 321 रन ही बना सका. इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार परफॉर्म करते हुए 157 रन की नाबाद पारी खेली. उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) मैच में 25 गेंद पर सिर्फ 20 रन ही बना सके. इसको देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) इतने दुखी हो गए कि उन्होंने एमएस धोनी को संन्यास लेने की सलाह दे डाली.

IND vs WI: इस मामले में धोनी से आगे निकले कप्तान विराट कोहली, धड़ा-धड़ बना डाले 6 अनोखे रिकॉर्ड
 


केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने लिखा- 'एमएस धोनी आज जिस तरह आउट हुए उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. उनका बहुत बड़ा फैन होने के बावजूद मेरे दिमाग के किसी दिमाग के हिस्से में ये ख्याल आता है कि उन्हें अब अपने बारे में सोचना चाहिए क्या गुडबाय कहने का वक्त आ गया है. असहमति जताने के लिए आपका स्वागत है.' किसी ने बाबुल सुप्रियो के ट्वीट का समर्थन किया तो किसी को लगता है कि धोनी में अभी भी बहुत क्रिकेट बचा है.
टिप्पणियां

IND vs WI 1st ODI: चीते की तरह दौड़कर धोनी ने लिया ऐसा कैच, वायरल हुआ VIDEO


बता दें, एमएस धोनी 14 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रह हैं. उन्होंने 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला वनडे खेला था. उनकी कप्तानी में ही टीम इंडिया ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और चैम्पियंस ट्रॉफी जीती है. टेस्ट से संन्यास लेने के बाद वो वनडे और टी-20 खेल रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement