NDTV Khabar

IND vs WI: विराट कोहली पारी घोषित करने के लिए हिलाते रहे हाथ, नहीं देखा जडेजा ने, ऐसे मनाया जश्न

IND vs WI में Ravindra Jadeja ने शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया. टीम इंडिया ने 649 रन बनाकर पारी घोषित कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: विराट कोहली पारी घोषित करने के लिए हिलाते रहे हाथ, नहीं देखा जडेजा ने, ऐसे मनाया जश्न

IND vs WI: विराट कोहली पारी घोषित करने के लिए हिलाते रहे हाथ, नहीं देखा जडेजा ने.

IND vs WI में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), विराट कोहली (Virat Kohli) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया. टीम इंडिया ने 649 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. पारी घोषित के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. टीम इंडिया रविंद्र जडेजा के शतक का इंतजार कर रही थी. जैसे ही जडेजा ने शतक जड़ा तो विराट पारी घोषित के लिए इशारा करने लगे. लेकिन जडेजा उस वक्त जश्न मना रहे थे और उन्होंने विराट को देखा नहीं, विराट भी हंसने लगे. 

IND vs WI: डॉन ब्रेडमैन के बाद Virat Kohli ने किया ये कारनामा, पीछे रह गए सचिन-गावस्कर

देखें VIDEO:
 
जडेजा का टेस्ट में पहला शतक है. इससे पहले उनका बेस्ट स्कोर 90 था. जैसे ही रविंद्र जडेजा ने शतक जड़ा तो जश्न मनाने लगे. टीम इंडिया ने भी खड़े होकर उनको शुभकामनाएं दीं. विराट कोहली ने हाथ दिखाया, लेकिन वो जश्न मना रहे थे और विराट को देख नहीं पाए. उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 648 रन था. मोहम्मद शमी ने सिंगल रन लिया. जिसके बाद विराट कोहली ने फिर हाथ दिखाया और पारी घोषित करने को बोला. जिसके बाद टीम इंडिया ने पारी घोषित की. जडेजा के शतक के बाद कोच रवि शास्त्री ने भी विराट को घोषित करने का इशारा कर दिया था. 

टिप्पणियां
IND vs WI: पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक, रिकॉर्ड बनाने के बाद ऐसे की मस्ती, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 
दूसरे सेशन में भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने लंच के स्कोर में सिर्फ 19 जोड़कर जल्द ही लौट गए. और इसके बाद एक छोर पर रन बनाने का जिम्मा रवींद्र जडेजा ने संभाल लिया. उमेश यादव (22) ने नौवें विकेट कि लिए 55 रन जोड़कर जडेजा के अर्धशतक पूरा करने में अच्छा सहारा दिया. लेकिन जब एक बार उमेश यादव पवेलियन लौट गए, तो जडेजा ने तीसरे गीयर में आते हुए पूरी तरह आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया. जहां, जडेजा ने शुरुआती 50 रन 85 गेंदों पर बनाए थे, तो उगले पचास रन उन्होंने सिर्फ 47 गेंदों पर बनाते हुए अपने करियर के 38वें ओवर में पहला शतक जड़ने में कामयाबी हासिल कर ली.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement