NDTV Khabar

फैन्स ने कहा कुछ ऐसा गुस्सा गए रोहित शर्मा, पीछे देखकर ऐसा किया इशारा, देखें VIDEO

रोहित बाउंड्री पर खड़े थे तो फैन्स उनका नाम लेकर चीयर कर रहे थे. रोहित शर्मा ने पीछे फैन्स की तरफ देखा और इशारा किया कि रोहित की जगह इंडिया-इंडिया चिल्लाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैन्स ने कहा कुछ ऐसा गुस्सा गए रोहित शर्मा, पीछे देखकर ऐसा किया इशारा, देखें VIDEO

अगर विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं तो रोहित शर्मा टीम के मजबूत हिस्सा हैं. भारत और वेस्टइंडीज के चौथे वनडे में 162 रन जड़कर बता दिया कि वो दुनिया के सबसे दमदार बल्लेबाज हैं. चौथे वनडे में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि वो शानदार खिलाड़ी ही नहीं बल्कि सच्चे देशभक्त भी हैं. चौथा वनडे मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जा रहा था. रोहित शर्मा बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. उसी वक्त फैन्स ने कुछ ऐसा किया जिससे वो गुस्सा गए और फैन्स की तरफ देखकर इशारा करने लगे. 

IND vs WI: विराट कोहली को देखकर फैन्स चिल्लाने लगे अनुष्का का नाम, कप्तान ने किया ऐसा, देखें VIDEO

रोहित बाउंड्री पर खड़े थे तो फैन्स उनका नाम लेकर चीयर कर रहे थे. रोहित शर्मा ने पीछे फैन्स की तरफ देखा और इशारा किया कि रोहित की जगह इंडिया-इंडिया चिल्लाएं. जिसके बाद फैन्स इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगे और रोहित ने सभी का दिल जीत लिया. चौथा वनडे रोहित शर्मा के गृह नगर मुंबई में ही खेला जा रहा था. जहां उन्होंने शानदार 162 रन की पारी खेली. 


टिप्पणियां

मैच के बाद एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने खेला PUBG गेम! एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा माहौल

देखें VIDEO:
 


भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवा वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. टीम इंडिया 2-1 से आगे है ऐसे में उन्हें आखिरी मैच जीतना जरूरी है. ऐसे में वो सीरीज जीत जाएंगे. रोहित शर्मा ने चौथे वनडे में 162 रन बनाने के बाद कहा था- ‘मुझे लगता है कि यह काफी महत्वपूर्ण पारी थी. उम्मीद करता हूं कि उसने चौथे नंबर को लेकर सभी रहस्य सुलझा दिए हैं. मुझे लगता है कि वर्ल्‍डकप तक अब चौथे नंबर को लेकर कोई बात नहीं होगी.'


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement