Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शमी को किया टीम से बाहर तो BCCI पर भड़के फैन्स, बोले- उमेश यादव क्यों नहीं...

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज चल रही है. सिलेक्टर्स ने शमी (Mohammed Shami) को बाहर का रास्ता दिखाया है. बुमराह और भुवनेश्वर को सिलेक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शमी को किया टीम से बाहर तो BCCI पर भड़के फैन्स, बोले- उमेश यादव क्यों नहीं...

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज चल रही है. जिसमें दूसरा मुकाबला भारत-वेस्टइंडीज ने ड्रॉ खेला. BCCI ने टीम इंडिया का दो मैचों क लिए सिलेक्शन किया था. बाकी बचे तीन वनडे के लिए सिलेक्शन हो चुका है. जिसमें सिलेक्टर्स ने शमी (Mohammed Shami) को बाहर का रास्ता दिखाया है. बुमराह और भुवनेश्वर को सिलेक्ट किया है. जिससे फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. लेकिन एक बात से काफी नाराज हैं. वो है उमेश यादव (Umesh Yadav) को तीन वनडे में सिलेक्ट करना. लोगों में इस बात का गुस्सा है कि शमी ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया तो बाहर करना ठीक लेकिन उमेश यादव का क्या जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में अच्छा नहीं खेल पाए. 

टिप्पणियां

IND vs WI: इसलिए केदार जाधव का चयन तीन वनडे मैचों के लिए नहीं हुआ​
 


बता दें, उमेश यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 10 ओवर में 64 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं लिया था. वहीं मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में 81 रन देकर दो विकेट चटकाए थे. दूसरे वनडे की बात करें तो शमी ने 10 ओवर में 59 रन देकर 1 विकेट लिया था. वहीं उमेश यादव ने 10 ओवर में 78 रन देकर 1 विकेट झटका था. ऐसे में शमी को बाहर करके उमेश को शामिल करने से फैन्स नाराज हैं. ट्विटर पर उन्होंने कई ऐसे ट्वीट किए हैं. 

IND vs WI 2nd ODI: चाइनामैन कुलदीप यादव ने 'महंगे' साबित होने का बताया यह कारण...​
 


जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाजों को सिलेक्टर्स ने आराम दिया था. लेकिन दूसरा मैच ड्रॉ होने के बाद उन्हें बाकी तीन वनडे के लिए सिलेक्ट कर लिया गया. टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलना है जिसके लिए सिलेक्शन नहीं हुआ है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहेगी जिसके बाद न्यूजीलैंड टूर पर चली जाएगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... UP के पूर्व राज्यपाल का आरोप- CAA विरोधी प्रदर्शनों में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाले सरकार के लोग

Advertisement