NDTV Khabar

IND vs WI: धवन फिर हुए फ्लॉप तो ट्विटर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, आए ऐसे Reactions

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरा वनडे विशाखापटनम (Vishakhapatnam) में खेला जा रहा है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) शानदार प्रदर्शन करेंगे और धमाकेदार वापसी करेंगे. लेकिन इस बार भी धवन फ्लॉप साबित हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: धवन फिर हुए फ्लॉप तो ट्विटर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, आए ऐसे Reactions

IND vs WI: धवन फिर हुए फ्लॉप तो ट्विटर पर फूटा यूजर्स का गुस्सा.

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरा वनडे विशाखापटनम (Vishakhapatnam) में खेला जा रहा है. जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के आउट होने के बाद लग रहा था कि टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) शानदार प्रदर्शन करेंगे और धमाकेदार वापसी करेंगे. लेकिन इस बार भी धवन फ्लॉप साबित हुए और 29 रन बनाकर आउट हो गए. पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने के बाद लग रहा था कि धवन अटैकिंग मोड में खेलेंगे और फैन्स को फिर जश्न मनाने का मौका देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जल्द आउट हो गए. ऐसे में ट्विटर पर लोग काफी गुस्से में हैं और धवन को टीम इंडिया से बाहर करने की हिदायत दे रहे हैं. 

IND vs WI, 2nd ODI Live Score: कप्तान विराट के बाद रायुडू ने भी जड़ी फिफ्टी, इंडिया का स्कोर 150 के करीब​
 


बता दें, शिखर धवन के लिए इंग्लैंड दौरा इतना खास नहीं रहा था. एशिया कप में उन्होंने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 127 रन और पाकिस्तान के खिलाफ 114 रन की पारी खेली थी. बाकी एशिया कप के मैच खास नहीं रहे. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 4 रन और अब 29 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में लोगों में काफी गुस्सा नजर आया. जो उन्होंने ट्विटर पर जाहिर किया. 

भारत का पहला विकेट रोहित शर्मा (4) के रूप में गिरा जिन्‍हें केमार रोच ने शेमरॉन हेतमायर से कैच कराया. नए बल्‍लेबाज विराट कोहली ने इस ओवर में चौका लगाकर अपना खाता खोला. अगले ओवर में धवन ने फिर आक्रामक तेवर दिखाते हुए होल्‍डर को दो चौके जड़ दिए. नौवें ओवर में स्पिनर एश्‍ले नर्स ने शिखर धवन (29 रन, 30 गेंद, चार चौके, एक छक्‍का) को आउट करके इंडीज को दूसरी कामयाबी दिलाई. अम्‍पायर ने नर्स की एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील को नकार दिया था लेकिन इंडीज टीम ने रिव्‍यू लेकर यह फैसला अपने पक्ष में किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement