Ind Vs WI: 49 रन पर ही खुशी मनाने लगे श्रेयस अय्यर, तो विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा- देखें Video

Ind Vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs WI 2nd ODI) खेला गया. अय्यर ने 53 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 छक्के और 3 चौके शामिल थे. उनकी पारी में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

Ind Vs WI: 49 रन पर ही खुशी मनाने लगे श्रेयस अय्यर, तो विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा- देखें Video

49 रन पर ही खुशी मनाने लगे श्रेयस अय्यर तो विराट कोहली ने किया ऐसा...

India Vs West Indies: विशाखापटनम में भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI) के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs WI 2nd ODI) खेला गया, जिसको टीम इंडिया ने 107 रन से जीत लिया. पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी ने विंडीज गेंदबाजों की कमर तोड़ी फिर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की धमाकेदार पारी के सामने गेंदबाज पस्त नजर आए. अय्यर ने 32 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 छक्के और 3 चौके शामिल थे. उनकी पारी में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. 

IND vs WI: कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने की ऐसी मजेदार एक्टिंग, देखें पूरा VIDEO

श्रेयस अय्यर 48 रन पर थे तो कीमो पॉल गेंदबाजी कर रहे थे. उन्होंने पॉल की गेंद पर बाउंड्री की तरफ शॉट खेला और सिंगल रन लिया. जिसके बाद वो बल्ला उठाकर अर्धशतक का जश्न मनाने लगे. लेकिन उस वक्त वो अपने अर्धशतक से एक रन दूर थे. दरहसल जिस वक्त अय्यर 48 रन पर थे तो स्कोरबोर्ड पर उनका स्कोर 49 रन लिखा था. ऐसे में उन्होंने सिंगल रन लिया और अर्धशतक का जश्न मनाने लगे. देखकर विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में हंस पड़े और हाथ दिखाकर बताने लगे कि उनको अर्धशतक के लिए एक रन और चाहिए.

IND vs WI: अनुष्का शर्मा को देख विराट कोहली के चेहरे पर आई मुस्कान, फिर किया कुछ ऐसा, देखें Video

देखें VIDEO:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद श्रेयस अय्यर ने एक और शॉट खेला और रन लेकर अर्धशतक जमाया. भारत ने रोहित की 138 गेंद में 17 चौकों और पांच छक्कों से 159 रन की पारी और राहुल (102) के साथ पहले विकेट की 227 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 387 रन बनाए थे. श्रेयस अय्यर (32 गेंद में 53 रन, तीन चौके, चार छक्के) और ऋषभ पंत (16 गेंद में 39 रन, तीन चौके, चार छक्के) ने चौथे विकेट के लिए सिर्फ चार ओवर में 73 रन की साझेदारी करके भारत का स्कोर 350 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में कुलदीप यादव ने शानदार परफॉर्मेंस दी. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो या अधिक हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय और दुनिया के छठे गेंदबाज बन गये हैं. कुलदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में बुधवार को यहां शाई होप, जैसन होल्डर और अलजारी जोसेफ को आउट करके हैट्रिक पूरी की। इससे पहले उन्होंने 21 सितंबर 2017 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता में हैट्रिक बनायी थी.