NDTV Khabar

IND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट, देखते रह गए धोनी, देखें VIDEO

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चौथा वनडे मुंबई में खेला गया. Virat Kohli की फील्डिंग काफी वायरल हो रही है. जिससे किरन पॉवेल रन आउट हुए. विराट कोहली की फील्डिंग देखकर एमएस धोनी भी हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट, देखते रह गए धोनी, देखें VIDEO

IND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट.

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चौथा वनडे मुंबई में खेला गया. जहां भारत ने वेस्टइंडीज को 224 रनों से हरा दिया. रोहित शर्मा (162 रन) और अंबाती रायडू (100 रन) की शानदार पारी के चलते भारत ने 377 रन बनाए थे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच दिया गया. भारतीय गेंदबाजों ने भी मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. खलील अहमद और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट लिए. लेकिन सबसे खास था विराट कोहली (Virat Kohli) की फील्डिंग जिससे किरन पॉवेल रन आउट हुए. विराट कोहली की फील्डिंग देखकर एमएस धोनी भी हैरान रह गए और हंसते हुए देखते रह गए. 

सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, फैन्स ने ली चुटकी, बोले- नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को बुलाया जाए

377 रन बनाने के बाद टीम इंडिया को गेंदबाजी में कमाल करना था. पिछले तीन मुकाबलों में शानदार बल्लबाजी कर रहे विंडीज बल्लेबाजों को इस बार भारतीय गेंदबाजों ने अपनी गेंदबाजी में फंसा लिया और जल्द आउट कर दिया. 6वें ओवर बुमराह कर रहे थे. कवर में विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे. बॉल सीधे विराट के पास आई जिसे उन्होंने हवा में उछलकर पकड़ा और सीधे विकेट पर थ्रो मार दिया. उस वक्त पॉवेल लाइन से बहुत दूर थे. 


टिप्पणियां

IND vs WI: रोहित शर्मा ने जड़ा सीरीज का सबसे लंबा छक्का, तालियां बजाने लगीं पत्नी रितिका, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 


विराट कोहली का ये रन आउट काफी वायरल हो रहा है. भारत ने वेस्टइंडीज को 153 रन पर ऑल आउट करके सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली. अब भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी वनडे जीतना जरूरी है. एक ड्रॉ और एक हार के बाद भारत को जीत हासिल हुई है. ऐसे में वो सीरीज जीतने की कोशिश करेंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement