NDTV Khabar

भारत और पाकिस्तान की आर्मी ने एक साथ किया बॉलीवुड गाने पर डांस, वायरल हुआ VIDEO
पढ़ें | Read IN

युद्धाभ्यास के बाद भारत और पाकिस्तान के जवानों ने बॉलीवुड गानों पर डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत और पाकिस्तान की आर्मी ने एक साथ किया बॉलीवुड गाने पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

भारत और पाकिस्तान की आर्मी ने एक साथ किया बॉलीवुड गाने पर डांस.

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. कभी न कभी कड़वाहट आ ही जाती है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है. दोनों देशों की सेना ने रूस में युद्धाभ्यास में हिस्सा लिया. युद्धाभ्यास के बाद भारत और पाकिस्तान के जवानों ने बॉलीवुड गानों पर डांस किया.

तलाशी के दौरान घर के अंदर गोली चलाने पर परिवार जवानों से भिड़ा, वायरल हुआ VIDEO

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जवानों ने यहां जमकर मस्ती की. युद्धाभ्यास शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) द्वारा कराया गया था, जो 22 से 29 अगस्त तक चला. इस युद्धाभ्यास में रूस, चीन, उज्बेकिस्तान, तजाकिस्तान, किर्गिस्तान और कजाकिस्तान शामिल हुए. 

मेजर गोगोई पर होगा एक्शन, ड्यूटी छोड़कर होटल में महिला से मिलने का आरोप, मिल सकती है ये सजा

हमेशा एक दूसरे पर बंदूक तानने वाले भारत-पाकिस्तानी सैनिकों का दोस्ताना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों देशों के सैनिक हिंदी, पंजाबी और सपना चौधरी के गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं. Russia के Chebarkul में सैनिकों ने डांस किया.

इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने आ रही 'पलटन', दमदार ट्रेलर देखने के बाद याद आ जाएगी 'बॉर्डर'

टिप्पणियां
इस सैन्य अभ्यास में भारतीय टुकड़ी के 200 सैनिक और पाकिस्तान के 110 सैनिकों ने हिस्सा लिया था. सेना और वायु सेना के जवानों को निशानेबाजी सहित कई तरह का प्रशिक्षण दिया गया. भारतीय टुकड़ी में थल सेना के 167 जवान और वायु सेना के 33 जवानों ने भाग लिया था. बाकी देशों से करीब 3 हजार जवानों ने हिस्सा लिया था. 

देखें VIDEO:
 
बता दें, शंघाई सहयोग संगठन (SCO) का गठन 2001 में शंघाई में किया गया था. उस वक्त चीन, रूस, कजाकिस्तान, तजाकिस्तान और उज्बेकिस्तान जैसे देश शामिल थे. 2017 में भारत और पाकिस्तान को शामिल किया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement