NDTV Khabar

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में ये खिलाड़ी दिखेंगे नए कलेवर में...

टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर रवाना हो चुकी है. भारतीय टीम श्रीलंका में 3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलेगी. टूर्नामेंट का पहला टेस्ट मैच 25 जुलाई से गॉल में खेला जाएगा.

338 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया में ये खिलाड़ी दिखेंगे नए कलेवर में...

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो.

खास बातें

  1. पांड्या, रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने हेयरस्टाइल को नया लुक दिया
  2. टीम इंडिया श्रीलंका में 3 टेस्ट, 5 एकदिवसीय और 1 टी-20 मैच खेलेगी
  3. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर फोटो डालते ही हुई वायरल
नई दिल्ली: टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर रवाना हो चुकी है. भारतीय टीम श्रीलंका में 3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलेगी. टूर्नामेंट का पहला टेस्ट मैच 25 जुलाई से गॉल में खेला जाएगा. श्रीलंका में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी आपको नए कलेवर में नजर आएंगे. दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कई धुरंधर खिलाड़ियों ने अपने हेयरस्टाइल को नया लुक दिया है. हाल के दिनों में अपनी धाकड़ बल्‍लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के चलते सुर्खियां बटोरने वाले हार्दिक पांड्या भी इस दौरे में टीम के साथ श्रीलंका रवाना हुए हैं. पांड्या अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जाने जाते हैं. पांड्या ने श्रीलंका जाने से पहले अपने हेयरस्टाइल में बदलाव किया है और उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शयेर की है. फोटो पोस्ट करते ही यह कुछ समय में ही वायरल हो गई.

पांड्या के अलावा ओपनर अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भी अपने-अपने  हेयरस्टाइल में बदलाव किया है. मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को नया लुक दिया है. पांड्या ने भी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम की तारीफ करते हुए तस्वीर के साथ लिखा है, वाकई! आप एक जादूगर हैं. तभी तो हम आपको इतना चाहते हैं. तस्वीरों के इस कोलाज में आलिम हाकिम भी नजर आ रहे हैं. 
 
 

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

वीडियो देखें: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया तैयार

ओपनर अजिंक्य रहाणे ने भी अपने लुक में थोड़ा बदलाव किया है. हालांकि उनका बदलाव बहुत मामूली है. उन्होंने भी अपने नए हेयरस्टाइल और आलिम हाकिम के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. फोटो शेयर करते के साथ ही वायरल हो गई. रवि शास्त्री के मुख्य कोच के तौर पर टीम के साथ यह पहला दौरा होगा. शास्त्री को हाल ही में टीम का मुख्य कोच बनाया गया है. वहीं मंगलवार को गेंदबाजी कोच के तौर पर भरत अरुण के नाम पर मुहर लग गई है. वह इस दौरे पर एक बार फिर टीम के साथ होंगे. 

ये भी पढ़ें :  कोहली का हेयरस्‍टाइल बना आकर्षण का केंद्र

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement