India vs Australia: विराट कोहली को कमजोर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया प्लान, पूर्व खिलाड़ी ने दिया ये IDEA

आज से भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. जहां टीम इंडिया का फोकस जीत पर होगा.

India vs Australia: विराट कोहली को कमजोर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया प्लान, पूर्व खिलाड़ी ने दिया ये IDEA

आज से भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. जहां टीम इंडिया का फोकस जीत पर होगा. इस बार स्मिथ और वॉर्नर के ना होने से इंडियन फैन्स को लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज आसान होगी. फैन्स इस बार जीत के लिए पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं. पूर्व कप्तान किम ह्यूज का मानना है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत (india national cricket team) के खिलाफ श्रृंखला के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से निपटते हुए दबकर नहीं रह सकते और उन्हें दुनिया के इस शीर्ष बल्लेबाज को कड़ी टक्कर देनी होगी.

India vs Australia 1st T20I: Virat Kohli तोड़ सकते हैं ये 2 रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बनेंगे तीसरे भारतीय

दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद से आस्ट्रेलिया ने मैदान पर थोड़ा नरम रुख अपनाया है. स्वतंत्र समीक्षा में क्रिकेट आस्ट्रेलिया को किसी भी कीमत पर जीत दर्ज करने का माहौल तैयार करने का दोषी ठहराया गया जिसके कारण केपटाउन की कुख्यात घटना हुई.

India vs Australia 1st T20I: विराट को पीछे छोड़ रोहित बन सकते हैं टी-20 के 'KING', तोड़ सकते हैं ये 3 रिकॉर्ड
 

q4pc92e

 

ह्यूज को हालांकि भारतीय कप्तान कोहली के साथ मामूली शाब्दिक जंग में कुछ गलत नजर नहीं आता. सिडनी मोर्निंग हेराल्ड ने ह्यूज के हवाले से कहा, ‘‘आप दबकर नहीं रहना चाहते. यह उसके (कोहली) खिलाफ नस्ली टिप्पणी या इस तरह की कुछ चीज नहीं है लेकिन उसे घूरकर देखा जा सकता है या कुछ शाब्दिक बाण, यह आस्ट्रेलिया का तरीका है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब हर किसी की गोद में खेलेगा Taimur Ali Khan, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये

उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह (कोहली) दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं है तो शीर्ष दो या तीन में शामिल है. मुझे लगता है कि वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. जब दुनिया में एक अरब 20 करोड़ लोग आपका समर्थन कर रहे हों और आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हों तो दबाव होता है.'' ह्यूज ने कहा कि अगर दबाव में डाला जाए तो कोहली को कमजोर किया जा सकता है.