NDTV Khabar

Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने लगाई छक्कों की बौछार, खिलाड़ी बोले- क्या मारा है माही भाई, देखें VIDEO

India Vs Australia 3rd ODI: एमएस धोनी (MS Dhoni) जैसे ही प्रेक्टिस के लिए पहुंचे. नेट प्रैक्टिस के दौरान छक्कों का चैलेंज हुआ. एमएस धोनी (MS Dhoni), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने लगाई छक्कों की बौछार, खिलाड़ी बोले- क्या मारा है माही भाई, देखें VIDEO

Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने प्रैक्टिस के दौरान लगाया छक्का.

खास बातें

  1. Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने प्रैक्टिस के दौरान लगाया छक्का.
  2. धोनी (MS Dhoni) ग्राउंड पर पसीना बहाते नजर आए.
  3. नेट प्रैक्टिस के दौरान छक्कों का चैलेंज हुआ.

India Vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd odi) के लिए टीम इंडिया ने जमकर तैयारी की. रांची में जैसे ही प्रेक्टिस के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) पहुंचे तो अलग ही माहौल देखने को मिला. कई लोग उनको प्रैक्टिस करते देखने पहुंचे थे. लोगों ने उनकी प्रैक्टिस का जमकर मजा लिया. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को अपने फार्म हाउज में पार्टी दी. जहां खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. जिसके बाद धोनी (MS Dhoni) ग्राउंड पर पसीना बहाते नजर आए. नेट प्रैक्टिस के दौरान छक्कों का चैलेंज हुआ. एमएस धोनी (MS Dhoni), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. 

टीम इंडिया की नई Salary List: बुमराह ने दिया भुवी और धवन को झटका, ये खिलाड़ी हुए मालामाल

 


 

सबसे पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) बल्लेबाजी करने उतरे और आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ दिया. जिसके बाद धवन, जडेजा और युजवेंद्र चहल ने भी छक्का जड़ा. एमएस धोनी फिर छक्का मारने उतरे और उनके छक्के को देख पीछे खड़े खिलाड़ी कह रहे थे- 'क्या छक्का मारा है माही भाई.' धोनी के शहर पहुंचने के बाद टीम इंडिया जमकर एन्जॉय कर रही है. एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद ही धोनी अपनी हमर कार में बैठे, वो खुद ड्राइवर बने और खिलाड़ियों को ड्राइव पर ले गए.

MS Dhoni ने दिखाई विराट को जीत की राह, पास बुलाया और दे दिया जीत का मंत्र, देखें VIDEO

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India???????? (@indiancricketteam7) on

टिप्पणियां

 

बता दें, टीम इंडिया 5 मैच की वनडे सीरीज में 2-0 से आगे है. वो हैदराबाद और नागपुर वनडे जीत चुकी है. अगर टीम इंडिया रांची वनडे भी जीत जाती है तो वो सीरीज पर कब्जा कर लेगी. दोनों ही मुकाबलों में टीम इंडिया 6 विकेट और 8 रन से जीती है. टीम इंडिया इस सीरीज के जरिए वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है. जो इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement